Highlightsदीपिका पादुकोण के कांस लुक ने कर दिया है सबको मदहोश। दीपिका पादुकोण करने वाली हैं अपनी बहन अनिषा पादुकोण की मदद। 

दुनिया भर के सितारे कांस 2019 के रेड कारपेट में अपनी बिग एंट्री की तैयारी में जुटे हुए हैं। बॉलीवुड के भी कई सितारे कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 का हिस्सा बनने की तैयारी में लगे हुए हैं। इन में से एक जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी हैं।

दीपिका ने कांस 2019 के रेड कारपेट पर अपनी खूबसूरती से सभी के होश उड़ा दिए हैं। दीपिका ने इस फिल्म फेस्टिवल के लिए पीटर डंडास क्रिएशन पहना हैं। जिसमें वह बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं। 
जहां दीपिका पादुकोण अपने लुक से फैंस को घायल कर रही हैं वही दूसरी ओर उनकी बहन अनिषा पादुकोण एक अलग ही तरीके से इस इवेंट को डील कर रही हैं।

गुरुवार को दीपिका की बहन अनिषा ने ट्विटर पर लिखा है कि 'यह साल का वह समय है जब मुझे गूगल पर ढूंढना पड़ता है कि कांस का उच्चारण कैसे करते है। #cannesfestival2019' 



इस ट्वीट पर दीपिका ने अपनी बहन को यह लिखा है की 'छोटी तुम मेरे साथ चलना... मैं सिखा दूंगी!'

दीपिका पादुकोण ने कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 में अपनी धमाकेदार एंट्री से सभी का दिल जीत लिया है। छपाक एक्ट्रेस दीपिका ने फेस्टिवल ड कांस के लिए मोनोक्रोम लुक को पिक किया 


दीपिका की यह ड्रेस ड्रामेटिक स्लीव्स, नेक लाइन और लार्ज बो ने उनके यह ग्लैमरस लुक के चार चांद लगा दिए है। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कांस का फर्स्ट लुक पोस्ट करते हुए 'टाआआआ डाआआआआ!!!' लिखा है। 


दीपिका की इन तस्वीरें देख कर पति रणवीर अपनी ख़ुशी को नही रोक पाए और उन्होंने दीपिका की इन फोटो पर 'बेबी' और 'एलेगेंस की मूरत' कमेंट किया है। वैसे भी हमें पता है कि रणवीर अपनी वाइफ को प्यार दिखाने में कोई कमी नही छोड़ते हैं। 

 

(रिचा गुप्ता- इंटर्न लोकमत न्यूज़)


Web Title: anisha pdukone not able to pronounce cannes
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे