अनिल कपूर ने पीएम मोदी को किया ट्वीट, कही ये दिल की बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 25, 2019 03:19 PM2019-04-25T15:19:20+5:302019-04-25T15:19:20+5:30

अनिल कपूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तारीफ करते हुए एक खास ट्वीट किया है।

anil kapoor tweet on pm-narendra modi interview | अनिल कपूर ने पीएम मोदी को किया ट्वीट, कही ये दिल की बात

अनिल कपूर ने पीएम मोदी को किया ट्वीट, कही ये दिल की बात

Highlightsअनिल ने पीएम की ट्वीट के जरिए तारीफ की हैये ट्वीट पीएम के अक्षय कुमार के द्वारा दिए गए साक्षात्कार पर है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अक्षय कुमार ने बुधवार को एक खास साक्षात्कार लिया। इसके बाद कई लोगों की इस पर प्रतिक्रियाएं आईं। अभिनेता अनुपन खेर के अलावा अनिल कपूर ने भी इस पर ट्वीट किया है।

अनिल कपूर ने पीएम नरेंद्र मोदी और अक्षय कुमार की तारीफ की है। उनका ये ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है.धानमंत्री नरेंद्र मोदी और अक्षय कुमार की इस बातचीत पर अनिल कपूर ने ट्वीट किया है और लिखा कि 'वे हस्तियां मुझे बहुत इंस्पायर करती हैं जिन्होंने अपनी जिंदगी को मेहनत और मानसिक और शारीरिक ताकत हासिल करने के लिए समर्पित कर रखा है, उनका चेहरा और शरीर उनकी अंदर की ताकत और शांति का इशारा करती है और वह सिर्फ इसी तरह के अनुशासन से ही आ सकती है।' इस तरह अनिल कपूर ने जमकर तारीफ की है और उनका यह ट्वीट खूब पढ़ा भी जा रहा है।

अनुपम खेर ने किया ट्वीट


अनुपम ने ट्वीट करके लिखा कि 'माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी! मुझे याद है जब अगस्त 2008 में आप गुजरात के मुख्यमंत्री थे और आपने 'अ वेन्ज्डे ' फिल्म देखी थी। आतंकवाद को लेकर जैसा आप तब सोचते थे वैसा ही अब भी सोचते हैं। मुझे इस बात की बेहद खुशी और सम्मान महसूस हो रहा है कि पिछले 11 साल में जो आपने एकमात्र फिल्म देखी है, वह हमारी फिल्म है।

अनुपम ने इस ट्वीट के जरिए पीएम का आभार जताया है। अनुपम का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। अक्षय कुमार  के पीएम नरेंद्र मोदी के इस इंटरव्यू को गैर-राजनैतिक बताया गया है। पीएम ने बताया था कि प्रधानमंत्री बनने के बाद से उन्होंने कोई भी फिल्म नहीं देखी है।

इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कई सवाल पूछे थे और मोदी ने उनके काफी दिलचस्प जवाब भी दिए थे।

Web Title: anil kapoor tweet on pm-narendra modi interview

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे