देर रात क्लीनिक पहुंचे अनिल कपूर, कुछ दिनों पहले किया था इस बीमारी का खुलासा

By मेघना वर्मा | Published: May 9, 2019 10:52 AM2019-05-09T10:52:38+5:302019-05-09T10:52:38+5:30

अनिल कपूर ने कुछ दिनों पहले बताया था कि वो एक गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। इस बीमारी का नाम है केलाशिफिकेशन ऑफ शोल्डर।

anil kapoor snapped at clinic in bandra | देर रात क्लीनिक पहुंचे अनिल कपूर, कुछ दिनों पहले किया था इस बीमारी का खुलासा

देर रात क्लीनिक पहुंचे अनिल कपूर, कुछ दिनों पहले किया था इस बीमारी का खुलासा

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर कुछ उन अभिनेताओं में गिने जाते हैं जो खुद को बेहद फिट रखते हैं। 62 साल की उम्र में भी अनिल बेहद चुस्त और तंदरुस्त दिखते हैं। वहीं बुधवार देर रात अनिल कपूर को मुंबई बांद्रा के एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया। बताया ये जा रहा है कि अनिल कपूर की तबीयत ठीक ना होने के कारण वो चेकअप के लिए गए थे। 

अनिल कपूर टोटल ब्लैक आउटफिट में क्लीनिक पर पहुंचे थे। ब्लैक स्वेट शर्ट और जींस के साथ ब्लैक शेड्स भी लगा कर रखे थे। जैसी ही अनिल क्लीनिक से बाहर निकले कैमरे ने उन्हें घेर लिया। हलांकि इस बात की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है कि अनिल क्लीनिक क्यों गए थे। 

कुछ दिनों पहले किया ता बीमारी का खुलासा

अनिल कपूर ने कुछ दिनों पहले बताया था कि वो एक गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। इस बीमारी का नाम है केलाशिफिकेशन ऑफ शोल्डर। इस बीमारी में एक शोल्डर पूरी तरह से सख्त हो जाता है। हलांकि अनिल ने बताया भी था कि वो इसका इलाज जर्मनी से करवा रहे हैं। 

पीएम को किया था ट्वीट

अनिल कपूर ने कुछ दिनों पहले पीएम नरेंद्र मोदी और अक्षय कुमार की तारीफ की थी। उनका ये ट्वीट खूब वायरल भी हुआ था। अनिल कपूर ने ट्वीट किया था 'वे हस्तियां मुझे बहुत इंस्पायर करती हैं जिन्होंने अपनी जिंदगी को मेहनत और मानसिक और शारीरिक ताकत हासिल करने के लिए समर्पित कर रखा है, उनका चेहरा और शरीर उनकी अंदर की ताकत और शांति का इशारा करती है और वह सिर्फ इसी तरह के अनुशासन से ही आ सकती है।' 



 

अनिल कपूर ने नरेन्द्र मोदी और अक्षय कुमार की जमकर तारीफ की थी। अनिल के इस ट्वीट को खूब पढ़ा जा रहा था। 

Web Title: anil kapoor snapped at clinic in bandra

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे