भाई मुकेश अंबानी के बाद ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे अनिल अंबानी और उनकी वाइफ टीना मुनीम

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: May 26, 2019 04:52 PM2019-05-26T16:52:38+5:302019-05-26T16:52:38+5:30

anil ambani gose to new york for meet rishi kapoor | भाई मुकेश अंबानी के बाद ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे अनिल अंबानी और उनकी वाइफ टीना मुनीम

भाई मुकेश अंबानी के बाद ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे अनिल अंबानी और उनकी वाइफ टीना मुनीम

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं. पिछले करीब आठ महीने से वहां उनका इलाज चल रहा है. कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से ऋषि अब मुक्त हो चुके हैं, लेकिन अगले कुछ दिन इलाज की प्रक्रिया चलने की वजह से वह फिलहाल भारत नहीं लौटे हैं.

ऋषि अभी करीब दो महीने और न्यूयॉर्क में रहेंगे. शुरू से बॉलीवुड के सितारे और उनके दोस्त एक के बाद एक न्यूयॉर्क जाकर ऋषि का हालचाल पूछ रहे हैं. हाल ही में टीना और अनिल अंबानी भी उनसे मिलने पहुंचे. ऋषि ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें टीना और अनिल अंबानी के साथ ऋषि नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर में ऋषि काफी खुश दिख रहे हैं. इस फोटो में नीतू कपूर नजर नहीं आ रही हैं क्योंकि बताया जाता है कि वह उस समय ऋषि कपूर और अपने गेस्ट के लिए डिनर रेडी करने में बिजी थीं.

Web Title: anil ambani gose to new york for meet rishi kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे