अनन्या पांडे के लिए सारा सुतारिया के साथ ये क्या कर गए टाइगर श्रॉफ, देखें वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 17, 2019 04:33 PM2019-05-17T16:33:22+5:302019-05-17T16:33:22+5:30

अनन्या अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपने प्यार (फिल्म में टाइगर श्रॉफ) के लिए लड़ती दिखाई दे रही हैं।

ananya pandey video viral student of the year2 | अनन्या पांडे के लिए सारा सुतारिया के साथ ये क्या कर गए टाइगर श्रॉफ, देखें वीडियो

अनन्या पांडे के लिए सारा सुतारिया के साथ ये क्या कर गए टाइगर श्रॉफ, देखें वीडियो

Highlightsअनन्या पांडे ने वीडियो शेयर किया है जिसमें वह तारा से लड़ती नजर आ रही हैंये वीडियो फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का है

टाइगर श्रॉफ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 पर्दे पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म से तारा सुतारिया के अलावा चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने एंट्री है। अब  तारा, अनन्या और टाइगर का एक वीडियो छाया हुआ है। 

हाल ही में अनन्या  अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपने प्यार (फिल्म में टाइगर श्रॉफ) के लिए लड़ती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में देखेंगे कि टाइगर अनन्या और तारा दोनों को चुप रहने को कहते हैं लेकिन वो नहीं सुनती तो गलती से तारा के ऊपर पास रखे कप की कॉफी गिर जाती है।


देखते ही देखते वीडियो पर व्यूज और कमेंट भी आने शुरू हो चुके। ये फिल्म की एक क्लिप है जिसको अनन्या ने शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि यह किरदार हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा, इसे अपनाने के लिए आप लोगों का धन्यवाद।

आपको बता दें कि फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में अनन्या पांडे  तारा सूतारिया  के अलावा अलावा फिल्म में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ , आदित्य सील , हिमांश कोहली , सना सईद भी शामिल हैं।

Web Title: ananya pandey video viral student of the year2

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे