'सड़क 2' के बाद 'खाली पीली' के टीजर को मिले सबसे ज्यादा डिस्लाइक्स, जानिए पूरा मामला

By मनाली रस्तोगी | Published: August 26, 2020 03:27 PM2020-08-26T15:27:08+5:302020-08-26T15:27:08+5:30

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'खली पीली' के टीजर को फिल्म 'सड़क 2' के बाद सबसे ज्यादा डिस्लाइक्स मिले हैं।

Ananya Panday, Ishaan Khatter’s Khaali Peeli teaser becomes the 2nd most disliked after Sadak 2 | 'सड़क 2' के बाद 'खाली पीली' के टीजर को मिले सबसे ज्यादा डिस्लाइक्स, जानिए पूरा मामला

'सड़क 2' के बाद 'खाली पीली' के टीजर को मिले सबसे ज्यादा डिस्लाइक्स, जानिए पूरा मामला

Highlightsखाली पीली का टीज़र सोमवार को रिलीज किया गया। एक मिनट 20 सेकेंड के इस टीजर में ईशान को डेढ़ शाना और अनन्या पांडे को तीखी छुरी बताया गया है।

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर और अनन्या पांडे ने कुछ समय पहले ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ईशान ने जाह्नवी कपूर के साथ धड़क और अनन्या ने टाइगर श्रॉफ के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत की थी। वहीं, अब दोनों एकसाथ 'खाली पीली' फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसका टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। हालांकि, फिल्म 'सड़क 2' के बाद 'खाली पीली' को यूट्यूब पर सबसे ज्यादा नापसंद किया गया है। 

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे स्टारर इस फिल्म के टीज़र को तकरीबन 1.2 मिलियन लोगों ने नापसंद किया है। हालांकि, सोशल मीडिया पर फिल्म 'खाली पीली' ट्रेंड कर रहा है। बता दें, इससे पहले आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त स्टारर फिल्म 'सड़क 2' के ट्रेलर को लाइक्स से ज्यादा डिस्लाइक्स मिले हैं। इसके बाद अब दूसरे नंबर पर 'खाली पीली' के टीज़र आ रहा है। 

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

मालूम हो, खाली पीली का टीज़र सोमवार को रिलीज किया गया। एक मिनट 20 सेकेंड के इस टीजर में ईशान को डेढ़ शाना और अनन्या पांडे को तीखी छुरी बताया गया है। अनन्या और ईशान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी ट्रेलर को शेयर किया। फिल्म में दोनों ही स्टार किड्स हैं और इन दिनों स्टार किड्स की फिल्मों पर लगातार फैंस का गुस्सा निकल रहा है। पहले ये फिल्म 12 जून 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म की आने वाली रिलीज डेट की घोषणा बाकी है। 

Web Title: Ananya Panday, Ishaan Khatter’s Khaali Peeli teaser becomes the 2nd most disliked after Sadak 2

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे