OMICRON: किसी ने मुझसे पहले ही स्क्रिप्ट लिख दी, इटैलियन फिल्म 'ओमीक्रॉन' का पोस्टर साझा कर बोले आनंद महिंद्रा

By अनिल शर्मा | Published: December 1, 2021 11:33 AM2021-12-01T11:33:23+5:302021-12-01T11:38:19+5:30

आनंद महिंद्रा ने इटैलियन फिल्म ओमिक्रॉन का पोस्टर साझा करते हुए लिखा- और मेरे आखिरी ट्वीट के बाद, एक स्कूल के दोस्त ने मुझे यह भेजा है - किसी ने मुझे पहले ही ओमिक्रॉन नामक एक स्क्रिप्ट लिख दी है।

anand mahindra share shared the poster of Italian film Omicron said Someone wrote the script before me | OMICRON: किसी ने मुझसे पहले ही स्क्रिप्ट लिख दी, इटैलियन फिल्म 'ओमीक्रॉन' का पोस्टर साझा कर बोले आनंद महिंद्रा

OMICRON: किसी ने मुझसे पहले ही स्क्रिप्ट लिख दी, इटैलियन फिल्म 'ओमीक्रॉन' का पोस्टर साझा कर बोले आनंद महिंद्रा

Highlightsआनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर इटैलियन फिल्म ओमिक्रॉन का पोस्टर साझा किया हैमहिंद्रा ने लिखा कि उनसे पहले ही किसी ने ओमिक्रॉन की स्क्रिप्ट लिख दी है

मुंबईः कोविड-19 के नए रूप ओमिक्रॉन से हर कोई सहमा हुआ है। एक तरफ जहां विश्व के अधिकांश देश कोरोना वायरस के इस नए वैरिएंट को लेकर चिंतित हैं, वहीं कुछ रिपोर्ट ऐसी भी आ रही है कि यह वायरस भले ही तेजी से फैले लेकिन इससे प्रभावित लोगों के अस्पताल पहुंचने की नौबत कम ही आए और जो अस्पताल पहुंच भी गए तो उनकी जान को कम ही खतरा होगा।

ऐसी ही एक रिपोर्ट को साझा करते हुए उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर लिखा था कि भविष्य में कभी वो इसपर एक थ्रिलर फिल्म बनाएंगे। लेकिन उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया जब उनके एक मित्र ने एक इटैलियन फिल्म का पोस्टर उन्हें भेजा और बताया कि ओमिक्रॉन नाम की फिल्म तो बहुत पहले ही बन चुकी है। ट्विट के मुताबिक यह फिल्म साल 1963 में ही बन चुकी है।

आनंद महिंद्रा ने इटैलियन फिल्म ओमिक्रॉन का पोस्टर साझा करते हुए लिखा- और मेरे आखिरी ट्वीट के बाद, एक स्कूल के दोस्त ने मुझे यह भेजा है - किसी ने मुझे पहले ही ओमिक्रॉन नामक एक स्क्रिप्ट लिख दी है। यह पोस्टर में जानकारी दी गई है कि ओमिक्रॉन फिल्म 1963 में रिलीज हुई थी। इसमें एलियन पृथ्वीवासियों के शरीर पर कब्जा कर लेते हैं ताकि वह यहां के बारे में जान सकें।

महिंद्रा ने पहले ट्वीट में लिखा था कि भविष्य में कभी नए वैरिएंट ओमिक्रॉन पर फिल्म बनाई जाएगी। जिसमें कोविड वैरिएंट को एक बुरी शक्ति के रूप में दिखाया जाएगा जिनपर ओमिक्रॉन नामक एक 'एवेंजर' हीरो द्वारा हमला किया जाता है, जो बुरे वेरिएंट को एक विनम्र फ्लू में बदलने के लिए मजबूर करता है।

Web Title: anand mahindra share shared the poster of Italian film Omicron said Someone wrote the script before me

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे