37 साल पहले आज ही दिन अमिताभ को मिला था जीवनदान, शेयर किया इमोशल पोस्ट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 2, 2019 04:49 PM2019-08-02T16:49:34+5:302019-08-02T16:49:34+5:30

आज से 37 साल पहले कुली के एक सीन की शूटिंग के दौरान बिग बी बुरी तरह से घायल हो गए थे। फिल्म की शूटिंग बेंग्लुरु में हो रही थी जब बिग बी घायल हुए थे।

amitabh bachchan wrote a emotional | 37 साल पहले आज ही दिन अमिताभ को मिला था जीवनदान, शेयर किया इमोशल पोस्ट

37 साल पहले आज ही दिन अमिताभ को मिला था जीवनदान, शेयर किया इमोशल पोस्ट

Highlightsअमिताभ बच्चन के जीवन में 37 साल पहले जो हुआ था वह ना जो बिग बी भूल सकते हैं और ना ही फैंस। ये हादसा उस वक्त हुआ जब एक्टर पुनीत इस्सर के साथ एक फाइट सीन के वक्त वह बुरी तरह से घायल हो गए थे।

अमिताभ बच्चन के जीवन में 37 साल पहले जो हुआ था वह ना जो बिग बी भूल सकते हैं और ना ही फैंस। आज से 37 साल पहले कुली के एक सीन की शूटिंग के दौरान बिग बी बुरी तरह से घायल हो गए थे। फिल्म की शूटिंग बेंग्लुरु में हो रही थी जब बिग बी घायल हुए थे। 

ये हादसा उस वक्त हुआ जब एक्टर पुनीत इस्सर के साथ एक फाइट सीन के वक्त वह बुरी तरह से घायल हो गए थे। उस वक्त फाइट सीन में अमिताभ के पेट में स्टील की टेबल का कोना घुस गया था। उस वक्त बिग बी के ठीक होने के लिए हर किसी ने दुआएं की थी।

 अब 37 साल बाद आज महानायक ने सोशल मीडिया पर लोगों को शुक्रियाअदा किया है।उन्होंने एक इमोशल पोस्ट शेयर किया है।अमिताभ का कहना है कि फैंस की दुआओं, प्यार और सपोर्ट की वजह से उन्हें नया जीवनदान मिला । 

बिग ने लिखा, 'बहुत से लोगों ने इस दिन को दुआओं, प्यार और इज्जत के साथ याद रखा होगा। मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि मैं धन्य हूं कि मेरे पास इस तरह के उत्तम विचार रखने वाले लोग हैं। यही प्यार है जो हर दिन मुझे संभालता है। यह एक ऐसा कर्ज है जिसे मैं कभी चुका नहीं पाऊंगा।


बहुत सारे फैंस इस खास दिन को बिग बी के नए जन्मदिन के रूप में मनाते हैं। लोगों को लगता है आज ही के दिन महानायक को जीवन दान मिला था। साथ ही अभिषेक बच्चन ने भी आज के दिन पर महानायक के लिए पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि 1982 में कुली के हादसे के बाद मैं अपने पिता से हॉस्पिटल में मिलने गया था, वो मशीन पर थे । उनके हाथ में ड्रिप्स थीं।

Web Title: amitabh bachchan wrote a emotional

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे