देश में पहली बार हुआ कुछ ऐसा काम, अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके की तरीफ

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 6, 2019 01:51 PM2019-07-06T13:51:39+5:302019-07-06T13:51:39+5:30

ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन को रोकने के लिए हाल ही में हैदराबाद में ट्रैफिक पुलिस नया नियम लाई है।

amitabh bachchan tweet on hyderabad traffic | देश में पहली बार हुआ कुछ ऐसा काम, अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके की तरीफ

देश में पहली बार हुआ कुछ ऐसा काम, अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके की तरीफ

Highlightsसदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं।हाल ही में एक बार फिर से एक्टर ने फैंस से अपने दिल की बात कही है।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फैंस से सोशल मीडिया के जरिए बात करते रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर से एक्टर ने फैंस से अपने दिल की बात कही है।

ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन को रोकने के लिए हाल ही में हैदराबाद में ट्रैफिक पुलिस नया नियम लाई है। एलईडी लाइट को सड़कों पर जेब्रा क्रॉसिंग के पास पर लगाया गया है। ये ट्रैफिक सिगन के रंगों के अनुसार रेड, यलो और ग्रीन है। भारत में कही भी ऐसा पहली बार है जब सड़क पर एलईडी ट्रैफिक लाइट्स का इस्तेमाल हुआ है। 

अमिताभ बच्चन ने की तारीफ

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसको लेकर ही एक यूजर ने अमिताभ बच्चन को टैग करते इसका एक वीडियो भेजा था। फिर क्या इस पर खुद अमिताभ बच्चन ने भी रिप्लाई किया है। उन्होंने लिखा- 'यह एक बहुत बढ़िया विचार हैं। इससे काफी फायदा होगा।'



इसके बाद से महानायक की फैंस के बीच जमकर तारीफ हो रही है। उनके जवाब देने के तरीके पर फैंस हमेशा फिदा रहते हैं। अब एक्टर ने फिर से काम ऐसा किया है कि फैंस उनके और दीवाने हो जाएं।

अमिताभ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म गुलाबो-सिताबो की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म के सेट से बिग बी का फर्स्ट लुक हाल ही में रिलीज हुआ था। जिसमें वह बुड्ढे के रोल में नजर आ रहे थे। ये फोटो सोशल मीडिया पर छा गई थी। बिग बी को हाल ही में बदला फिल्म में देखा गया था। 

Web Title: amitabh bachchan tweet on hyderabad traffic

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे