'बस कॉपी पेस्ट करते रहना, असल मुद्दों पर हिम्मत...', कविता पोस्ट कर एक बार फिर ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन

By अनिल शर्मा | Published: August 2, 2021 10:06 AM2021-08-02T10:06:49+5:302021-08-02T10:29:10+5:30

एक यूजर ने अमिताभ बच्चन को जरूरी मुद्दों पर ट्वीट ना करने को लेकर कमेंट किया- बस यही करते रहना। कॉपी पेस्ट। असल मुद्दों पर बोलने की हिम्मत  तो है नहीं। बड़े आए बिग बी बनने।

Amitabh Bachchan trolled once again by posting poetry on social medai | 'बस कॉपी पेस्ट करते रहना, असल मुद्दों पर हिम्मत...', कविता पोस्ट कर एक बार फिर ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन

'बस कॉपी पेस्ट करते रहना, असल मुद्दों पर हिम्मत...', कविता पोस्ट कर एक बार फिर ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन

Next
Highlightsअमिताभ बच्चन ने पोस्ट किया-बहुत गुरुर था छत को छत होने पर, एक मंजिल और बनी छत फर्श हो गयी...इस पोस्ट पर बिग बी को काफी ट्रोल किया जा रहा हैइससे पहले गालिब के नाम दो शेर साझा कर अमिताभ बच्चन ट्रोलर्स के निशाने पर आए थे

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अक्सर अपने कुछ पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ जाते हैं। कभी किसी की कविता किसी के नाम, तो कभी फर्जी जानकारियों वाले पोस्ट शेयर कर देते हैं। ऐसा करने के बाद जब उन्हें ट्रोल किया जाता है। ऐसा ही कुछ उनके ताजा पोस्ट पर हुआ। अमिताभ बच्चन ने एक कविता पोस्ट की जिसपर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी।

दरअसल अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा किया है जिसमें लिखा था- "बहुत गुरुर था छत को छत होने पर, एक मंजिल और बनी छत फर्श हो गयी...।" इस पोस्ट के बाद उन्हें लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। किसी ने बाबूजी का नाम लेकर उनपर निशाना साधा तो किसी ने उनको जरूरी मुद्दों पर ना बोलने का आरोप लगाते हुए अपनी भड़ास निकाली।

एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट किया, कुछ उम्र का और कुछ पेट्रोल के दाम का असर है कभी कभी तो ट्वीट की संख्या भी ऊपर नीचे हो जाती है। एक यूजर ने कहा, कुल मिला कर बाबूजी एक ख़राब सिविल इंजीनियर थे। एक यूजर ने लिखा, आपने तो ऐसी कितनी छतें बनाई हैं!!! प्रतिक्षा, जलसा, जनक, वत्स...आत्मा तृप्त नहीं हुई।

एक यूजर ने अमिताभ बच्चन को जरूरी मुद्दों पर ट्वीट ना करने को लेकर कमेंट किया- बस यही करते रहना। कॉपी पेस्ट। असल मुद्दों पर बोलने की हिम्मत  तो है नहीं। बड़े आए बिग बी बनने। हक की बात बोलने से डरने वाले लोग कायर से भी कायर होते हैं।

एक यूजर ने कहा कि हमने आपको मर्द समझा था लेकिन आप क्या निकले। बाबूजी ने कभी नहीं कहा था कि अपना जमीर मार कर बैठ जाना कुछ तो बोलें महंगाई पर।

बता दें, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने गालिब के नाम दो फर्जी शेर साझा कर काफी ट्रोल हुए थे। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट साझा किया था जिसमें उर्दू के दो शेर लिखे थे। एक शेर मिर्जा गालिब के नाम की, तो दूसरी इकबाल के नाम की बताई गई थी। हालांकि दोनों शायरों ने ऐसा कुछ लिखा ही नहीं था। पोस्ट में चलताऊ शेर को उर्दू के इन महान शायरों के नाम पर चिपका दिए गए थे जिसके बाद बिग बी को लोगों ने काफी खरी-खोटी सुनाई थी।

Web Title: Amitabh Bachchan trolled once again by posting poetry on social medai

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे