अमिताभ बच्चन ने श्रीदेवी के साथ शेयर की दिल छू जाने वाली तस्वीर, साथ में दिखे बॉलीवुड के ये दो खान

By मेघना वर्मा | Published: February 6, 2019 12:18 PM2019-02-06T12:18:44+5:302019-02-06T12:18:44+5:30

अमिताभ बच्चन ने इस फोटो को शेयर कर पुराने दिनों की यादें ताजा की हैं। उन्होंने फोटो के साथ लिखा कि ये इंडिया की तरफ से लंदन के स्टेडियम में उनका पहला कॉन्सर्ट था।

amitabh bachchan share a old photo with sridevi, salman khan, aamir khan | अमिताभ बच्चन ने श्रीदेवी के साथ शेयर की दिल छू जाने वाली तस्वीर, साथ में दिखे बॉलीवुड के ये दो खान

अमिताभ बच्चन ने श्रीदेवी के साथ शेयर की दिल छू जाने वाली तस्वीर, साथ में दिखे बॉलीवुड के ये दो खान

वेन्सडे थ्रोबैक, थर्सडे थ्रोबैक आज कल सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। पुराने नॉस्टलॉजिक मूड में पुरानी तस्वीरें शेयर करने में बॉलीवुड सेलेब्स भी नहीं चूकें हैं। हाल ही में बिग बी यानी अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल हैंडिल पर तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उनके साथ श्रीदेवी और सलमान और आमिर खान भी नजर आ रहे हैं। 

जुम्मा-चुम्मा कॉन्सर्ट में दिखे थे साथ

ब्रहमास्त्र के किसी फैन ने ये फोटो शेयर की। जिसके बाद अमिताभ ने अपने अकाउंट से इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो की शेयर किया हैं। लंदन के वेमबेली स्टेडियम में 70 हजार ऑडियंस के बीच इन सितारों को साथ देखा गया था। इस फोटो में अमिताभ जहां कैमरे को देख रहे हैं वहीं श्रीदेवी का साइड लुक बेदह खूबसूरत है। वहीं सलमना खान के चेहरे और आंखों की चमक देखकर आप खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगें। 



 

अमिताभ ने याद किए पुराने दिन

अमिताभ बच्चन ने इस फोटो को शेयर कर पुराने दिनों की यादें ताजा की हैं। उन्होंने फोटो के साथ लिखा कि ये इंडिया की तरफ से लंदन के स्टेडियम में उनका पहला कॉन्सर्ट था। इसमें उनके साथ आमिर और सलमान भी हैं। 

अमिताभ बच्चन फिलहाल अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रहमास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं पिछले साल वो आमिर खान के साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। सलमान खान के साथ भी बाबुल, बागबान और गॉड तुसी ग्रेट हो जैसी फिल्मों में दिखाई दिए हैं। 

Web Title: amitabh bachchan share a old photo with sridevi, salman khan, aamir khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे