एक्ट्रेस विद्या सिन्हा के निधन पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, ट्वीट कर कही ये बात

By मेघना वर्मा | Published: August 17, 2019 09:09 AM2019-08-17T09:09:22+5:302019-08-17T09:09:22+5:30

विद्या सिन्हा एक बीच अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में थीं। साल 2009 में अपने दूसरे पति पर एक्ट्रेस ने फिजिकल टॉर्चर का आरोप लागाय था।

amitabh bachchan says on vidya sinha death | एक्ट्रेस विद्या सिन्हा के निधन पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, ट्वीट कर कही ये बात

एक्ट्रेस विद्या सिन्हा के निधन पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, ट्वीट कर कही ये बात

Highlights15 अगस्त को विद्या सिन्हा का निधन हो गया। मुंबई के जुहू स्थित क्रिटीकेयर अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस विद्या सिन्हा इस 15 अगस्त को हम सभी को छोड़कर चली गईं। 71 साल की उम्र में एक्ट्रेस का निधन हो गया। जुहू के क्रिटीकेयर अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली। वहीं बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकर उन्हें अंतिम विदाई देने भी पहुंचे थे। 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी विद्या को अपनी श्रद्धांजली दी। अपने ट्वीटर अकाउंट पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर अपने दिल की बात लिखी। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके लिखा, 'यह जानकर बहुत दुख हुआ। एक अच्छी कलाकार। परिवार के लिए प्रर्थनाएं और सांत्वना।' इस पोस्ट के साथ ही अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट को री-ट्वीट किया है। जिसमें विद्या की फिल्म पत्नी पत्नी और वो के कुछ फोटोज है। 

 एक्ट्रेस को सालों फेफड़े से जुड़ी बीमारी थी कुछ समय पहले ही उन्हें दिल से जुड़ी बीमारी का पता चला था। डॉक्टर्स ने उन्हें एंजियोग्राफी का पता चला। मगर शायर एक्ट्रेस के घरवाले नहीं माने। विद्या अपने समय की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। 

विद्या एक बीच अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में थीं। साल 2009 में अपने दूसरे पति पर एक्ट्रेस ने फिजिकल टॉर्चर का आरोप लागाय था। इसके बाद पति नेताजी भीमराओ सालुंखे से उनका तलाक हो गया था। उन्होंने पहली शादी 1968 में की थी। दोनों ने बेटी जाह्नवी को अडॉप्ट किया था।

विद्या सिन्हा के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने छोटी सी बात, रजनीगंधा, पति पत्नी और वो, मुक्ति, स्वयंवर, मगरूर, सफेद झूठ, तुम्हारे लिए जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। 

Web Title: amitabh bachchan says on vidya sinha death

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे