हाथ जोड़ रहे हैं ट्विटर मालिक भैया..., अमिताभ बच्चन ने एलन मस्क से कहा- बार बार गलती हो जाती है और शुभचिंतक..., देखें लोगों के जवाब

By अनिल शर्मा | Published: April 20, 2023 03:46 PM2023-04-20T15:46:57+5:302023-04-20T15:59:43+5:30

भारत में ट्विटर के प्रयोगकर्ताओं को अपने खातों में ‘ब्लू टिक’ निशान के लिए मोबाइल फोन के मासिक प्लान के तहत हर माह 900 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। सोशल मीडिया मंच ने वेब के लिए ट्विटर ब्लू का दाम 650 रुपये और मोबाइल ऐप प्रयोगकर्ताओं के लिए 900 रुपये रखा है।

Amitabh Bachchan requests Elon Musk with folded hands to add edit button in Twitter users react | हाथ जोड़ रहे हैं ट्विटर मालिक भैया..., अमिताभ बच्चन ने एलन मस्क से कहा- बार बार गलती हो जाती है और शुभचिंतक..., देखें लोगों के जवाब

हाथ जोड़ रहे हैं ट्विटर मालिक भैया..., अमिताभ बच्चन ने एलन मस्क से कहा- बार बार गलती हो जाती है और शुभचिंतक..., देखें लोगों के जवाब

Highlightsअमिताभ बच्चन ने ट्विटर में एडिट बटन लगाने के लिए एलन मस्क से निवेदन किया है।अमिताभ बच्चन ने कहा- बार बार गलतियां हो जाती हैं फिर पूरा ट्वीट ही डिलीट करनी पड़ जाती है।यूजर्स ने अमिताभ बच्चन से कहा कि एडिट बटन है, इसके लिए अपनी जेब ढीली करिए।

मुंबईः मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन अक्सर ट्वीट में गलतियां कर जाते हैं जिसके लिए वे यूजर्स के निशाने पर आ जाते हैं। इसके लिए उन्हें लोगों से माफी मांगनी पड़ती है और फिर गलत ट्वीट को डिलीट करना पड़ता है। इससे बचने के लिए अमिताभ बच्चन ने ट्विटर के मालिक एलन मस्क से हाथ जोड़कर एक निवेदन किया है।

अमिताभ बच्चन ने एलन मस्क से निवेदन करते हुए कहा है कि कृपया ट्विटर में एक एडिट बटन लगा दीजिए। ताकि ट्वीट में गलती होने पर सुधार का विकल्प मौजूद रहे। अमिताभ ने ट्वीट में लिखा- अरे, Twitter मालिक भैया , ये Twitter पे एक Edit button भी लगा दो please !!! बार बार जब गलती हो जाती है और शुभचिंतक, बताते हैं हमें, तो पूरा Tweet, delete करना पड़ता है, और गलत Tweet को ठीक कर के, फिर से छापना पड़ता है। हाथ जोड़ रहे हैं।

 लेकिन अमिताभ बच्चन ने ट्विटर में इस विकल्प की मांग कर फिर एक गलती कर बैठे। यूजर्स ने अमिताभ बच्चन को इसकी जानकारी देते हुए कहा कि पैसे खर्च करिए ये पहले से है। दरअसल ट्विटर ने पेड सब्सक्रिप्शन में ये सुविधा अपने उपयोगकर्ताओं को दी है। एक यूजर ने लिखा- ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन खरीदिए। एक ने कहा- इसके लिए आपको भुगतान करना पड़ेगा।

इसके साथ एक यूजर ने लिखा- सर, ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन खरीद लीजिए। आप एडिट कर पाएंगे...यह सुविधा अभी भी उपलब्ध है, बस आपको उसके पैसे देने होंगे...। एक अन्य ने लिखा- एडिट बटन के लिए पैसा देना होगा, आपने शायद सब्सक्रिप्शन नहीं लिया होगा। एक ने कहा- मालिक ने तो लगा रखा है एडिट बटन बच्चन साहब! एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा- अब आपको इसे भी डिलीट करना होगा।

एक यूजर ने लिखा आप एडिट करके ठीक ठाक लिखें इसके लिए मालिक को पैसे चाहिए। या तो जगहँसाई या खर्चा। बीच का कोई मध्यम मार्ग नहीं है। एक ने कहा- इसका समाधान है, 900 महीने खर्च करिए। एक अन्य ने लिखा- वेरिफाइड एकाउंट में आप 30 मिनट में एडिट कर सकते हैं।

गौरतलब है कि भारत में ट्विटर के प्रयोगकर्ताओं को अपने खातों में ‘ब्लू टिक’ निशान के लिए मोबाइल फोन के मासिक प्लान के तहत हर माह 900 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। सोशल मीडिया मंच ने वेब के लिए ट्विटर ब्लू का दाम 650 रुपये और मोबाइल ऐप प्रयोगकर्ताओं के लिए 900 रुपये रखा है। ट्विटर ने कहा कि मंजूरी मिलने के बाद सत्यापित फोन नंबर के साथ ब्लू के ग्राहकों को ब्लू टिक दिया जाएगा। सोशल मीडिया मंच ने वेब के प्रयोगकर्ताओं के लिए सालाना प्लान पेश किया है। इसके लिए उपभोक्ताओं को 6,800 रुपये देने होंगे।

Web Title: Amitabh Bachchan requests Elon Musk with folded hands to add edit button in Twitter users react

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे