जब अमिताभ बच्चन की हालत देखकर पहली बार रोए थे पिता, बिग बी ने शेयर किया इमोशनल किस्सा

By अमित कुमार | Published: January 9, 2021 03:36 PM2021-01-09T15:36:51+5:302021-01-09T15:43:19+5:30

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर 45 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। अमिताभ ने इस दौरान एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जो वायरल हो रही है।

Amitabh Bachchan hits 45 million followers on Twitter recalls the first time he saw his father breaking down | जब अमिताभ बच्चन की हालत देखकर पहली बार रोए थे पिता, बिग बी ने शेयर किया इमोशनल किस्सा

अमिताभ बच्चन। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsअमिताभ ने बताया 'कुली' के सेट पर घायल होने के बाद कैसा था उनके पिता का रिएक्शन।अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर पर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं।अमिताभ बच्चन आखिरी बार फिल्म गुलाबो-सिताबो में नजर आए थे।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में बिजी है। इस शो की शूटिंग के दौरान अमिताभ ने कई खुलासे किए। शो के अलावा अमिताभ बच्चन ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फैंस के साथ सवाल-जवाब करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने कोरोना कॉलर ट्यून को लेकर अपनी एक फैन से माफी भी मांगी थी। 

अमिताभ बच्चन के चाहने वालों की तादाद काफी अधिक है। यही वजह है कि बिग बी के ट्विटर पर 45 मिलियन फोलोअर्स हो गए हैं। ट्विटर पर 45 मिलियन फोलोअर्स होने पर अमिताभ ने सभी का शुक्रिया अदा किया। इसके साथ ही उन्होंने एक बेहद ही इमोशन किस्सा भी फैंस के साथ शेयर किया। अमिताभ ने ट्विटर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। 

अमिताभ बच्चन ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'ये उस मोमेंट का है जब मैं कुली के इंसिडेंट के बाद मौत के मुंह से बचकर आया था। मैंने पहली बार अपने पिता को रोते हुए देखा था। अभिषेक के चेहरे पर भी वो चिंता दिखाई दे रही है'। इस तस्वीर पर बिग बी से एक फैन से पूछा कि आप कभी इलाज के लिए विदेश नहीं गए। जबकि दूसरे एक्टर हमेशा जाते रहते हैं। आपने हमेशा भारतीय डॉक्टर्स पर भरोसा जताया। 

इस फैन के सवाल का जवाब बिग बी ने मुस्कुराते हुए दिया। अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘साधन थे हमारे पास लेकिन फिर भी हमने चुना की हम यही पर हमारे भारतीय डॉक्टर्स से इलाज करवाए। अगर हमारे देश में सुविधाएं है तो कही और क्यों जाना। अभी तक तो सब सही है। अमिताभ बच्चन की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

Web Title: Amitabh Bachchan hits 45 million followers on Twitter recalls the first time he saw his father breaking down

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे