वीडियो: अमिताभ बच्चन ने 7 सेलेब्स को दिया मजेदार चैलेंज, इन स्टार्स ने यूं किया रिएक्ट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 10, 2020 12:46 PM2020-06-10T12:46:05+5:302020-06-10T12:46:59+5:30

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में उन्होंने 7 सेलेब्स को टंग ट्विस्टरचैलेंज (Tongue Twister Challenge) दिया है

amitabh bachchan gives gulabo sitabo tongue twister challenge-to celebs | वीडियो: अमिताभ बच्चन ने 7 सेलेब्स को दिया मजेदार चैलेंज, इन स्टार्स ने यूं किया रिएक्ट

अमिताभ बच्चन ने फैंस और सेलेब्स को दिया खास चैलेंज (फाइल फोटो)

Highlightsअमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है

लॉकडाउन के कारण लोग काफी समय से घरों में कैद हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी घरों में ही बंद हैं।ऐसे में बॉलीवुड की कोई फिल्में भी कई दिनों से पर्दे पर रिलीज नहीं हो पा रही है। ऐसे में ऐसे में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्मों को रिलीज किया जा रहा है।12 जून को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo )' OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है।

फिल्म के रिलीज से पहले बिग बी ने सोशल मीडिया (Social Media) पर फिल्म का प्रमोशन खास अंदाज में कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अमिताभ आए दिन इंस्टाग्राम  अकाउंट पर कोई ना कोई वीडियो शेयर करते रहते हैं।

हाल ही में अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है।इस वीडियो में उन्होंने 7 सेलेब्स को टंग ट्विस्टर चैलेंज (Tongue Twister Challenge) दिया है, जिसमें उनकी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का जिक्र हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रह हैं। इस टंग ट्विस्टर को लगातार 5 बार तेजी से बिना अटके बोलना है।

अमिताभ ने इस चैलेंज के लिए उन्होंने आयुष्मान खुराना, दीपिका पादुकोण, रणवीर कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, विराट कोहली और कार्तिक आर्यन को टैग किया।

ये टंग ट्विस्टर है-
'गुलाबो की खटर-पटर से तितर-बितर सिताबो
सिताबो के अगर-मगर से उथल-पुथल गुलाबो'


इसको शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा है, बस 5 बार बोलना है ये टंग ट्विस्टर। कोशिश करें आप लोग... करेंगे तो हमारी चांदी हो जाएगी.. सिवाए एक के। वहीं अमिताभ के इस चैलेंज को स्टार्स स्वीकार भी करने लगे हैं। भूमि पेडनेकर और आयुष्मान ने इसको स्वीकार कर लिया है।

Web Title: amitabh bachchan gives gulabo sitabo tongue twister challenge-to celebs

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे