अमिताभ बच्चन ने खरीदी नई आलीशान कार, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 2, 2020 10:05 AM2020-09-02T10:05:12+5:302020-09-02T10:05:12+5:30

अमिताभ ने गाड़ी खरीदने की जानकारी कार डीलर एजेंसी ने सोशल मीडिया पर दी। जानकारी देतेदेते हुए अमिताभ बच्चन को बधाई दी है

amitabh bachchan buys new mercedes car s class amounting to whopping | अमिताभ बच्चन ने खरीदी नई आलीशान कार, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

अमिताभ बच्चन ने खरीदी नई आलीशान कार, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

Highlightsबॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन फैंस के दिनों पर राज करते हैंअमिताभ अपनी एक्टिंग और स्टाइल दोनों के लिए जाने जाते हैं

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन फैंस के दिनों पर राज करते हैं। अमिताभ अपनी एक्टिंग और स्टाइल दोनों के लिए जाने जाते हैं। महानायक की गाड़ियों को काफी ज्यादा शौक है।  यही वजह है कि वो अक्सर अपनी गाड़ियों की कलेक्शन को अपडेट करते रहते हैं। अब बिग बी ने फिर से एक नई गाड़ी खरीद ली है। अमिताभ ने  अपने लिए न्यू मर्सिडीज कार (Mercedes Car) खरीदी है।

अमिताभ ने गाड़ी खरीदने की जानकारी कार डीलर एजेंसी ने सोशल मीडिया पर दी। जानकारी देतेदेते हुए अमिताभ बच्चन को बधाई दी है। बताया जा रहा है कि बिग बी ने एस क्लास की आलीशान मर्सिडीज कार खरीदी है । खास बात ये है कि इस कार की जिसकी कीमत 1.38 करोड़ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बी की इस गाड़ी का नंबर है MH02F-J4041। वहीं, अगर इस नंबर की खास बात ये है कि अगर इसके अंक को जोड़ा जाए तो जवाब मिलता है 11। उनकी अन्य गाड़ियों के अंकों को भी जोड़ने पर 11 अंक मिलता है, बिग बी अपना जन्मदिन भी 11 अक्टूबर को मनाते हैं।

बिग को इस गाड़ी ने फैंस जमकर बधाई देते भी नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर आई इन तस्वीरों में देखा गया कि बिग बी मास्क पहने हुए अपनी इस नई गाड़ी की डिलीवरी स्वीकार करते नजर आए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बी की फिल्म गुलाबो सिताबो हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई इस फिल्म को मिला जुला रिस्पांस मिला है। अब  बिग बी जल्द ही सोनी टीवी पर अपना नया शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' (Kaun Banega Crorepati 12) लेकर आ रहे हैं। हाल ही में बिग बी ने इसका प्रोमो भी जारी किया था।

Web Title: amitabh bachchan buys new mercedes car s class amounting to whopping

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे