राजनीति ही नहीं फिल्मों और सीरियल्स में भी अपनी छाप छोड़ चुके हैं डोनाल्ड ट्रंप, जानें पूरी लिस्ट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 19, 2020 09:19 AM2020-02-19T09:19:23+5:302020-02-19T09:19:23+5:30

फैंस को शायद ना पता हो कि डोनाल्ड ट्रंप कई हॉलीवुड फिल्मों और सीरिल्स में भी अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ चुके हैं। उन्होंने कैमियो के तौर पर काम किया है।

american president donald trump lot of movies and tv shows | राजनीति ही नहीं फिल्मों और सीरियल्स में भी अपनी छाप छोड़ चुके हैं डोनाल्ड ट्रंप, जानें पूरी लिस्ट

राजनीति ही नहीं फिल्मों और सीरियल्स में भी अपनी छाप छोड़ चुके हैं डोनाल्ड ट्रंप, जानें पूरी लिस्ट

Highlightsअमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भला कौन रूबरू नहीं है।डोनाल्ड ट्रंप जल्द भारत दौरे पर आने वाले हैं

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भला कौन रूबरू नहीं है। डोनाल्ड ट्रंप जल्द भारत दौरे पर आने वाले हैं।  ट्रंप दो दिन के दौरे पर देश आने वाले हैं। एक बिजनेसमैन से दुनिया के सबसे पावरफुल देश के राष्ट्रपति का सफर तय करने वाले ट्रंप की लाइफ के तार ग्लैमर वर्ल्ड से भी जुड़े हैं।

फैंस को शायद ना पता हो कि डोनाल्ड ट्रंप कई हॉलीवुड फिल्मों और सीरिल्स में भी अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ चुके हैं। उन्होंने कैमियो के तौर पर काम किया है। आइए जानते हैं। उन्होंने कब और किसमें काम किया है।

दि एसोसिएट 1996

डोनाल्ड ट्रंप इस फिल्म फिल्म में व्हूपी गोल्डबर्ग के साथ नजर आए थे। ये कॉमेडी फिल्म वॉल स्ट्रीट के बारे में थी। इस फिल्म में ट्रंप ने अपने आप का किरदार निभाया था।

दि लिटिल रास्कल्स 1994

अमेरिकी राष्ट्रपति ने फिल्म में वाल्डो  पिता के पिता के रूप में नजर आए थे। इस कॉमेडी फिल्म में फोन पर बात करते हुए ट्रंप कहते हैं, पैसों द्वारा तुमसे बेहतर बेटा खरीदा ही नहीं जा सकता है

सडनली सुसेन 1997

ये एक शो का इसके एक एपिसोड में एक बिजनेसमैन के रोल में ट्रंप पोकर गेम खेलते नजर आए थे। उन्होंने ये गेम जुड नेल्सन और जॉन मैक्नरो के किरदारों के साथ खेला था।

स्पिन सिटी 1998

 इस शो में ट्रंप सुपरस्टार माइकल फॉक्स के साथ दिखे थे। इस एपिसोड में माइकल बिजनेसमैन ट्रंप को अपनी किताबों के बारे में बताते हैं।

सेक्स एंड दि सिटी 1999

अमेरिकी राष्ट्रपति ने इस शो में मल्टीपल कैमियो किया था। इस शो के सीजन में 2 के एक एपिसोड में वह नजर आए थे। इस में उनके काम को फैंस ने काफी पंसद भी किया था।

जूलैंडर 2001

बेन स्टीलर द्वारा डायरेक्टेड फिल्म में कई सेलेब्स ने कैमियो किया था जिसमें डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल थे। रेड कारपेट पर वॉक करते हुए डोनाल्ड ने अपने आपका किरदार निभाया था और रिपोर्टर्स से बात की थी।

Web Title: american president donald trump lot of movies and tv shows

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे