'सुशांत का शरीर पीला पड़ गया था और पैर मुड़े हुए थे', एम्बुलेंस अटेंडेंट ने किए चौंकाने वाले खुलासे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 11, 2020 08:36 AM2020-08-11T08:36:28+5:302020-08-11T08:36:28+5:30

एम्बुलेंस के अटेंडेंट ने बताया है कि जब वह सुशांत के कमरे में पहुंचा था तो उसके देखा था कि एक्टर की बॉडी बिस्तर पर पड़ी थी।

Ambulance attendant made shocking revelations on Sushant suicide case   | 'सुशांत का शरीर पीला पड़ गया था और पैर मुड़े हुए थे', एम्बुलेंस अटेंडेंट ने किए चौंकाने वाले खुलासे

सुशांत सुसाइड पर हुआ नया खुलासा (फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत सुसाइड केस में हर रोज नए नए मोड़ आ रहे हैंसुशांत केस में अब तक कई तरह के खुलासे किए गए हैं

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने पूरे होने वाले हैं। इस मामले में हर रोज तरह तरह के खुलासे हो रहे हैं। रिया इस मामले में पूरी तरह से फंसती नजर आ रही हैं। साथ ही सुशांत सुसाइड मामला अब राजनीतिक मोड़ भी ले रहा है। हाल ही में सुशांत सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोमवार देर शाम तक 9 घंटे तक पूछताछ की। रिया, उनके भाई शौविक तथा पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती पूर्वाह्न करीब 11 बजे बलार्ड एस्टेट इलाके में स्थित प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय पहुंचे।  इस बीच सुशांत की डेड बॉडी ले जाने वाले एम्बुलेंस के अटेंडेंट ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

खबर के अनुसार एम्बुलेंस के अटेंडेंट ने बताया है कि जब वह सुशांत के कमरे में पहुंचा था तो उसके देखा था कि एक्टर की बॉडी बिस्तर पर पड़ी थी। इतना ही नहीं सुशांत की पूरी बॉडी पीली पड़ गई थी। उसने पहले भी आत्महत्या करने वाले शख्स की डेड बॉडीज देखी हैं लेकिन वो पीली नहीं पड़ती। 

खुलासा करते हुए अटेंडेंट का कहना है कि एक्टर के पैरों में निशान थे और दोनों पैर मुड़े हुए थे। यहां तक उसने सुशांत के मुंह से झाग निकलते हुए भी नहीं देखे। इतना ही नहीं अटेंडेंट ने सुशांत के गले पर बने निशान पर भी सवाल उठाए हैं। साथ ही उसने ये भी कहा कि उसके ऊपर पुलिस का दबाव है इसलिए वो इस मामले में ज्यादा बातें नहीं बता सकता।

रिया से 10 घंटे तक पूछताछ

दिन में एजेंसी ने रिया और राजपूत की प्रबंधक श्रुति मोदी तथा दिवंगत अभिनेता के मित्र एवं रूममेट सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ की। पिठानी ने कई समाचार चैनलों से कहा था कि वह 14 जून को बांद्रा के फ्लैट पर मौजूद थे जब 34 वर्षीय अभिनेता कथित तौर पर फंदे से लटक गए थे। बताया जाता है कि पिठानी करीब एक वर्ष से राजपूत के साथ रह रहे थे और उन्होंने पहले मुंबई पुलिस में दुर्घटनावश मौत रिपोर्ट (एडीआर) के तहत मामले की पुलिस की जांच के तहत अपना बयान दर्ज कराया था। 

शौविक से अब तक हो चुकी है करीब 30 घंटे की पूछताछ

रिया, उनके पिता और श्रुति से पूर्व में विभिन्न अवधि तक पूछताछ की जा चुकी है, वहीं एजेंसी शौविक से अब तक करीब 30 घंटे पूछताछ कर चुकी है। शौविक इससे पहले रातभर की पूछताछ के बाद रविवार सुबह करीब साढ़े छह बजे यहां ईडी कार्यालय से निकले थे। उनसे शनिवार दोपहर के करीब पूछताछ शुरू हुई थी। मामले में मुख्य आरोपी रिया (28) से शुक्रवार को करीब आठ घंटे पूछताछ की गई थी। 


 

Web Title: Ambulance attendant made shocking revelations on Sushant suicide case  

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे