#MeToo के लपेटे में आए 'संस्कारी बाबू' आलोक नाथ, महिला प्रोड्यूसर ने लगाया यौन शोषण का आरोप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 9, 2018 08:33 AM2018-10-09T08:33:11+5:302018-10-10T16:06:36+5:30

विंटा ने फेसबुक के जरिए आलोक नाथ पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने पूरे घटनातक्रम को सोशल मीडिया पर लिखा है।

alok nath reaction on vinta nandas rape allegation metoo bollywood meetoo | #MeToo के लपेटे में आए 'संस्कारी बाबू' आलोक नाथ, महिला प्रोड्यूसर ने लगाया यौन शोषण का आरोप

फाइल फोटो

तनुश्री दत्ता के द्वारा नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद से एक के बाद एक महिलाएं खुद के साथ हुए गलत को लेकर आवाज उठा रही हैं। नाना पाटेकर, कैलाश खेर और विकास बहल के बाद संस्कारी बाबू जी के रूप में लोगों के दिलों में घर करने वाले आलोक नाथ पर भी अब आरोप लग गए हैं। राइटर और फिल्ममेकर विंटा नंदा ने आलोक नाथ के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया है।

विंटा ने फेसबुक के जरिए आलोक नाथ पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने पूरे घटनातक्रम को सोशल मीडिया पर लिखा है। विंटा ने बिना आलोक नाथ का नाम लिए लिखा है कि उन्होंने मेरे साथ शारीरिक दुर्व्यवहार किया, जब मैं साल 1994 के मशहूर शो 'तारा' के लिए काम कर रही थी। उस शो के दौरान शो की लीड एक्ट्रेस नवनीत निशान के साथ हुई घटना का भी जिक्र इस पोस्ट में किया गया है।

लिखा गया है जहां एक सीन के दौरान आलोक पहले तो सेट पर शराब पीकर आए और उसके बाद शॉट के दौरान नवनीत पर गिर पड़े, जिसके बाद नवनीत ने उन्हें थप्पड़ मारा, वैसे तो विंटा ने इस फेसबुक पोस्ट में आलोकनाथ का नाम सीधे-सीधे नहीं लिखा है, लेकिन जिस शो और जिस तरह से 'संस्कारी' शब्द का इस्तेमाल विंटा ने किया है उससे ये साफ़ जाहिर है की वो आलोकनाथ के ही बारे में बात कर रही हैं।

उनकी पत्नी मेरी अच्छी दोस्त थीं, हमारा एक दूसरे के घर में आना-जाना था, हमारे दोस्त भी एक ही थे, ज्यादातर थिएटर से। मैं उन दिनों टीवी के नंबर वन शो 'तारा' को लिख रही थी और इसका प्रोडक्शन कर रही थी, वह मेरी लीड गर्ल के पीछे थे. लड़की की उनमें कोई दिलचस्पी नहीं थी।

आलोक नाथ की सफाई

वहीं, इस पूरे मामले पर आलोकनाथ ने भी'आजतक' से बात करते हुए कहा कि आज के जमाने में अगर कोई महिला किसी पुरुष पर आरोप लगाती है तो पुरुष का इस पर कुछ भी कहना मायने नहीं रखता, मैं विंटा को अच्छे से जानता हूं। फिलहाल मैं इस प्रकरण पर चुप रहना चाहता हूं, उनको अपनी बात रखने का हक है। सही समय आने पर मैं भी अपनी बात रखूंगा।

Web Title: alok nath reaction on vinta nandas rape allegation metoo bollywood meetoo

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे