Birthday special: टॉलीवुड के मोस्ट सर्चेबल स्टार अल्लू अर्जुन पहली नजर में कर बैठे थे प्यार, पढ़ें साउथ के सुपस्टार की लवस्टोरी

By मेघना वर्मा | Published: April 8, 2019 10:00 AM2019-04-08T10:00:44+5:302019-04-08T10:01:22+5:30

बॉलीवुड स्टार्स और इंडियन क्रिकेट स्टार्स की ही तरह अल्लू को भी कारों का शौक हैं। तभी तो अल्लू के पास रियल लाइफ में उनके पास रोवर, बीएमडबलू, ऑडी, जगुआर जैसी कई लग्जरी कारें हैं।

allu arjun birthday special: know the allu arjun and his wife sneha love story | Birthday special: टॉलीवुड के मोस्ट सर्चेबल स्टार अल्लू अर्जुन पहली नजर में कर बैठे थे प्यार, पढ़ें साउथ के सुपस्टार की लवस्टोरी

Birthday special: टॉलीवुड के मोस्ट सर्चेबल स्टार अल्लू अर्जुन पहली नजर में कर बैठे थे प्यार, पढ़ें साउथ के सुपस्टार की लवस्टोरी

Next

साउथ के सुपरहीरो कहे जाने वाले अल्लू अर्जुन आज अपना 36वां जन्म मना रहे हैं। आर्या, ना पेरू सूर्या, बनी, रेस गुर्रम, बद्रीनाथ, हैप्पी, गंगोत्री जैसी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने वाले अल्लु की फैनफॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं है। आप कह सकते हैं टॉलीवुड के सबसे ज्याजा सर्च किए जाने वाले स्टार्स में गिने जाते हैं। करोड़ो दिलों पर राज करने वाले अल्लू के दिल की मल्लिका हैं स्नेहा। अल्लू के जन्मदिन पर बात उनकी लव स्टोरी पर। 

कॉमन फ्रेंड की शादी में खो गया था अल्लू का दिल

अल्लू अर्जन ने पहली नजर में ही स्नेहा को अपना दिल दे दिया था। रिपोर्ट की मानें तो पहली बार दोनों एक कॉमन फ्रेंड की शादी में मिले थे। जहां अर्जुन पहले से मौजूद थे। जब स्नेहा वहां आई तो अल्लू उन्हें देखते ही रह गए। स्नेहा ने भी उन्हें देखा और चूंकी उन्होंने अल्लू की फिल्में देखी थीं तो उन्हें पहचानती थीं। फिर उसी शादी से दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई। रिलेशनशिप के बाद दोनों ने 6 मार्च 2011 को शादी कर ली। 

कारों है शौक

बॉलीवुड स्टार्स और इंडियन क्रिकेट स्टार्स की ही तरह अल्लू को भी कारों का शौक हैं। बचपन से ही उन्हें कार चलाने का और कारों के कलेक्शन का शौक है। तभी तो अल्लू के पास रियल लाइफ में उनके पास रोवर, बीएमडबलू, ऑडी, जगुआर जैसी कई लग्जरी कारें हैं। जगुआर एक्सजेएल उनकी सबसे महंगी कारों में से एक है। साल  2016 में गूगल ने उन्हें सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले टॉलीवुड स्टार थे। 

खबरों की मानें तो अर्जुन एक फिल्म के लिए कम से कम 16 से 18 करोड़ रुपए की फीस लेते हैं। ये किसी बॉलीवुड स्टार से कम फीस नहीं है। अल्लू के घर की बात करें तो वो जुबली हिल्स पर है। जिसे इंडीरियर डिजाइनर से बेहद खूबसूरत तरीके से डेकोरेट करवाया है। 

चिरंजीवी के भतीजे और फेमल तेलगू डायरेक्टर अल्लू अरविंद के बेटे अल्लू अर्जुन को साल 2003 में अर्जुन ने लालकृष्ण राघवेंद्र राव की फिल्म 'गंगोत्री' से बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद साल 2004 में आई 'आर्या' उनकी सुपर हिट फिल्म रही थी। अर्जुन अपनी कई फिल्मों में बेस्ट एक्टिंग के लिए फिल्मफेयर और नंदी अवॉर्ड हासिल कर चुके हैं।

Web Title: allu arjun birthday special: know the allu arjun and his wife sneha love story

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे