पीएम मोदी से मिलने के लिए दिल्ली आए रणबीर-आलिया व रणवीर सिंह समेत ये दिग्गज सितारे, जानें क्या है कारण?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 10, 2019 03:36 PM2019-01-10T15:36:50+5:302019-01-10T15:37:14+5:30

दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने आज बॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा लगाने वाला है।

alia bhatt ranbir kapoor and more celebs head to delhi to meet pm modi | पीएम मोदी से मिलने के लिए दिल्ली आए रणबीर-आलिया व रणवीर सिंह समेत ये दिग्गज सितारे, जानें क्या है कारण?

पीएम मोदी से मिलने के लिए दिल्ली आए रणबीर-आलिया व रणवीर सिंह समेत ये दिग्गज सितारे, जानें क्या है कारण?

दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने आज बॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा लगाने वाला है। इसके लिए आज मुंबई एयरपोर्ट पर करन जौहर, रनबीर कपूर, आलिया भट्ट और रोहित शेट्टी जैसे बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को स्पॉट किया गया।

 ये सभी सितारे आज पीएम मोदी से मिलने के लिए दिल्ली पहुंच रहे हैं।  ये सभी सितारे पीएम मोदी से मिलकर इंडियन कल्चर पर सिनेमा के प्रभाव के बारे में बात करेंगे।अभिनेता रनबीर कपूर और भी एयरपोर्ट भी पीएम मोदी से मिलने के लिए दिल्ली के लिए निकले हैं।

पिछली बार जब पीएम ने मीटिंग के लिए बुलाया तो अक्षय और करन जौहर जैसे जितने सितारे पहुंचे उसमें एक भी महिला नहीं थी। इसकी खूब आलोचना हुई। यही कारण है कि इस बार महिला सितारे भी इस मीटिंग में शामिल होने जा रही हैं।

इस बार भूमि पेडनेकर व आलिया भट्ट भी पीएम मोदी से मिलने जा रही हैं। हाल ही में फिल्म सिंबा से फैंस को अपना दीवाना करने वाले रणवीर सिंह भी एयरपोर्ट पर नज़र आए। रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि पीएम मोदी ने खुद सभी यंग स्टार्स को मीटिंग के लिए बुलाया है।

इतना ही नहीं रोहित शेट्टी भी एयरपोर्ट राजकुमार राव के साथ नज़र आए। साथ ही विक्की कौशल की फिल्म उरी शुक्रवार को रिलीज हो रही है। विक्की भी एयरपोर्ट पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखे। मोदी सरकार की योजना पर आधारित फिल्म  फिल्म सुई धागा में नज़र आ चुके वरुण धवन भी दिल्ली आ रहे हैं।

वरुण भी पीएम से मिलने जा रहे हैं। पिछले साथ अंधाधुन और बधाई हो जैसी हिट फिल्में देने वाले आयुष्मान खुराना भी एयरपोर्ट पर दिखे।ऐसे में अब हर किसी की निगाह इस मीटिंग पर होने वाली है।

पहले भी हुई थी मीटिंग

फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी, करण जोहर, फिल्म निर्माता गिल्ड के अध्यक्ष सिद्धार्थ रॉय कपूर, राकेश रोशन, रोनी स्क्रूवाला और केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी प्रतिनिधि मंडल का हिस्सा थे। सूत्रों ने बताया कि इस दौरान अभिनेता सह निर्माता अक्षय कुमार और अजय देवगन भी मौजूद थे। 

उन्होंने बताया कि इस दौरान प्रधानमंत्री के साथ फिल्मी दुनिया की समस्याओं पर चर्चा हुई। इस साल 24 अक्टूबर के बाद से अब तक फिल्म निर्माताओं की प्रधानमंत्री के साथ दूसरी बैठक है। अक्टूबर में रितेश सिधवानी के नेतृत्व में अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म निर्माताओं ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की थी। 

सूत्रों के अनुसार रितेश सिधवानी ने प्रधानमंत्री मोदी से सिनेमा को एक ‘उद्योग’ की तरह देखने की अपील की क्योंकि यह भारत के राजकोष और आर्थिक वृद्धि में योगदान देता है। इसके साथ ही सिनेमा एक वैश्विक सांस्कृतिक दूत की तरह दूसरे देशों के साथ द्विपक्षीय संबंध को भी बढ़ाता है। 

सूत्रों ने बताया, ‘‘ प्रधानमंत्री ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि वह निजी रूप से इस उद्योग के मुद्दों को देखने के लिए एक विशेष समिति स्थापित करने की दिशा में काम करेंगे जो कि तेजी से इन मु्द्दों को देखेगी।' प्रधानमंत्री करीब 41,000 करोड़ रुपये मूल्य के आवासीय योजना शुरू करने के लिए यहां एक दिन के दौरे पर हैं। 

Web Title: alia bhatt ranbir kapoor and more celebs head to delhi to meet pm modi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे