'चोली के पीछे' गाने पर आलिया भट्ट ने दोस्तों संग लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

By अमित कुमार | Published: April 17, 2020 07:03 PM2020-04-17T19:03:28+5:302020-04-17T19:03:28+5:30

कोरोना वायरस की वजह से आलिया भट्ट इन दिनों ज्यादा से ज्यादा समय अपने घर में बिता रही हैं। इस दौरान वह कुछ अलग और नया सीखने का प्रयास भी कर रही हैं।

Alia Bhatt dancing on Choli Ke Peeche with her girl gang on throwback video | 'चोली के पीछे' गाने पर आलिया भट्ट ने दोस्तों संग लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

(फाइल फोटो)

Highlightsआलिया एक कमरे में अपने दोस्तों के साथ इस गाने पर अलग-अलग तरह के स्टेप करती दिखाई पड़ रही हैं।आलिया अपनी तस्वीरों और वीडियों के जरिए अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट सेल्फ क्वारंटाइन के दौरान खाली समय को अच्छी तरह यूटिलाइज कर रही हैं। वह इन दिनों अपनी राइटिंग स्किल को निखारने में जुटी हुई हैं। इस बीच आलिया भट्ट का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आलिया अपने दोस्तों संग 'चोली के पीछे' गाने पर डांस कर रही हैं। वीडियो को फिल्मफेयर के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।

वीडियो में आलिया एक कमरे में अपने दोस्तों के साथ इस गाने पर अलग-अलग तरह के स्टेप करती दिखाई पड़ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में थ्रोबैक वीडियो लिखा है। इससे साफ है कि यह वीडियो पुरानी है, लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस लगातार इस पर कमेंट्स कर रहे हैं। आलिया अपनी तस्वीरों और वीडियों के जरिए अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। 

बता दें कि आलिया इन दिनों राइटिंग का एक ऑनलाइन कोर्स कर रही हैं। कुछ दिन पहले उनकी बहन शाहीन भट्ट ने इंस्टाग्राम पर उनके इस स्पेशल टाइम की तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में आलिया सोफा पर बैठी लैपटॉप पर काम करती दिख रही हैं और सामने मेज पर कुछ किताबें रखी हुई हैं। कैप्शन में शाहीन ने लिखा, ''राइटर्स रूम।''आलिया जल्द ही रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं।

Web Title: Alia Bhatt dancing on Choli Ke Peeche with her girl gang on throwback video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे