आलिया भट्ट ने दोगुने दाम में खरीदा तीसरा फ्लैट, जानें चुकानी पड़ी कितनी कीमत

By मेघना वर्मा | Published: January 30, 2019 04:44 PM2019-01-30T16:44:54+5:302019-01-30T16:44:54+5:30

आलिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंन्स के लिए अक्सर फोटो पोस्ट करती हैं।

alia bhatt buys flat in mumbai, juhu for double of the price | आलिया भट्ट ने दोगुने दाम में खरीदा तीसरा फ्लैट, जानें चुकानी पड़ी कितनी कीमत

आलिया भट्ट ने दोगुने दाम में खरीदा तीसरा फ्लैट, जानें चुकानी पड़ी कितनी कीमत

राजी, हाईवे, डियर जिंदगी से अपनी एक्टिंग का लोगों को दीवाना बनाने वाली आलिया भट्ट इन दिनों फिर से चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट ने हाल ही में अपना नया फ्लैट खरीदा है। जिसके लिए उन्होंने पूरा दोगुना पैसा दिया है। 25 साल की एक्ट्रेस बहुत दिनों से मुंबई में एक घर की तलाश में थीं जो उन्होंने अब खरीद लिया है। 

डीएनए की एक रिपोर्ट की मानें तो आलिया भट्ट की इस नई प्रॉपर्टी की 2300 स्कॉयर फीट की है। जूहू में स्थित इस अपार्टमेंट का स्टैंडर्ड प्राइज 7 करोड़ रुपये बताई जा रही है। मगर आलिया भट्ट ने इसके लिए 13.11 करोड़ रुपये अदा किये हैं। आलिया भट्ट ने इस फ्लैट के लिए दोगुना दाम दिया है। 

इससे पहले भी उसी बिल्डिंग में खरीद चुकी हैं फ्लैट

खबर तो ये भी है कि आलिया भट्ट इससे पहले भी उसी बिल्डिंग में दो फ्लैट ले चुकी हैं। बताया तो ये भी गया है कि अनुपम खेर से ही उन्होंने 5.16 करोड़ और 3.83 करोड़ रुपये उन्होंने ये प्लैट खरीदे हैं। फिलहाल आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ जुहू में ही अपने घर में रह रही हैं। 2016 में वह इस नए फ्लैट में शिफ्ट हुई थी। 

आलिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंन्स के लिए अक्सर फोटो पोस्ट करती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर आप उनके घर और फ्लैट की फोटो देख सकते हैं। 

Web Title: alia bhatt buys flat in mumbai, juhu for double of the price

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे