रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर आई बड़ी खबर, देश की इस खूबसूरत जगह ले सकते हैं फेरे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 10, 2019 12:36 PM2019-12-10T12:36:31+5:302019-12-10T12:42:13+5:30

रणबीर और आलिया अगले साल 2020 में शादी करने जा रहे हैं। इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि रणबीर आलिया ने अपने काम से शादी के लिए एक महीने की छुट्टी भी ले ली है।

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor to marry in Kashmir? | रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर आई बड़ी खबर, देश की इस खूबसूरत जगह ले सकते हैं फेरे

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर आई बड़ी खबर, देश की इस खूबसूरत जगह ले सकते हैं फेरे

Highlightsरणबीर कपूर आलिया भट्ट का रिश्ता अब किसी से छुपा नहीं हैं। दोनों के इश्क के चर्चे बीते एक लंबे समय से सुर्खियों में हैं।

रणबीर कपूरआलिया भट्ट का रिश्ता अब किसी से छुपा नहीं हैं। दोनों के इश्क के चर्चे बीते एक लंबे समय से सुर्खियों में हैं। कपल अक्सर अब साथ में नजर आता है। ऐसे में दोनों की शादी की चर्चा एक लंबे समय से हो रही है। अब एक बार फिर से दोनों की शादी को लेकर एक नई खबर सामने आई है।

मुंबई मिरर की खबर के अनुसार रणबीर और आलिया अगले साल 2020 में शादी करने जा रहे हैं। इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि रणबीर आलिया ने अपने काम से शादी के लिए एक महीने की छुट्टी भी ले ली है।

रिपोर्ट के अनुसार रणबीर आल्या भारत में ही शादी करेंगे। दोनों र देश के सबसे खूबसूरत जगहों में से एक कश्मीर में अपने डेस्टिनेशन वेडिंग की तैयारी में हैं। सभी को पता है कि कश्मीर को धरती का स्वर्ग कहा जाता है। कहा जा रहा है कि अलिया को कश्मीर फिल्म राजी की शूटिंग से ही काफी पसंद आ गया था।

हालांकि शादी की खबरों को आलिया और रणबीर अफवाह कर चुके हैं। साथ ही दोनों के परिवार इस शादी के लिए राजी हो चुके हैं। आलिया अक्सर रणबीर के परिवार के साथ भी नजर आती हैं।

आलिया रणबीर पहली बार ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल गर्मियों में पर्दे पर रिलीज होने वाली है।डायरेक्टर अयान मुखर्जी और मेकर करण जौहर को साफ कर दिया है कि वह फिल्म में इफेक्ट्स डालने का पूरा काम समर 2020 तक पूरा नहीं कर सकेंगे

Web Title: Alia Bhatt and Ranbir Kapoor to marry in Kashmir?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे