सुबह बिस्तर पर साथ मिलें कार्तिक आर्यन तो क्या करेंगी आलिया? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 25, 2020 04:03 PM2020-01-25T16:03:40+5:302020-01-25T16:03:40+5:30

दरअसल आलिया इन दिनों जवानी जानेमन के प्रमोशन में जमकर बिजी चल रही हैं। ऐसे में इंटरव्यू के दौरान आलिया से कार्तिक आर्यन को लेकर सवाल पूछा गया।

alaya furniturewalla reply as if she woke up and find kartik aaryan | सुबह बिस्तर पर साथ मिलें कार्तिक आर्यन तो क्या करेंगी आलिया? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

सुबह बिस्तर पर साथ मिलें कार्तिक आर्यन तो क्या करेंगी आलिया? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Highlightsपूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रही हैंआलिया सैफ अली खान के साथ जवानी जानेमन से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं

पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रही हैं। आलिया  सैफ अली खान के साथ जवानी जानेमन से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म के ट्रेलर को फैंस ने जमकर पसंद किया है। फिल्म के गानों को भी काफी पसंद किया जा रहा है।वहीं सैफ के साथ ही साथ आलिया भी सभी की तारीफें बटोर रही हैं।

इसी बीच आलिया का एक बयान सोशल मीडिया पर छा गया है। दरअसल आलिया इन दिनों जवानी जानेमन के प्रमोशन में जमकर बिजी चल रही हैं। ऐसे में इंटरव्यू के दौरान आलिया से कार्तिक आर्यन को लेकर सवाल पूछा गया। न सिर्फ सवाल बल्कि आलिया का जवाब भी फैंस के बीच छा गया है।

जूम में इंटरव्यू के दौरान आलिया से पूछा गया कि अगर सुबह सोकर उठे और उन्हें बेड पर कार्तिक आर्यन दिखें तो वह क्या करेंगी। इस पर आलिया ने कहा है कि कुछ नहीं करूंगी, मुझे कोई हैरानी नहीं होगी'। हालांकि जवाब देने के बाद आलिया तुरंत रुक गईं और हंसते हुए कहने लगीं, 'नहीं मेरा मतलब कुछ और था।

आलिया ने हाल ही में अपनी मां की दूसरी शादी पर कहा है कि  पूजा बेदी ज्यादातर अपना समय गोवा में बितातीं हैं। वह जल्द ही मानेक कॉन्ट्रेक्टर से शादी कर लेंगी। आलिया ने बताया कि मानेक बहुत अच्छे इंसान हैं, वो और उनका भाई उन्हें काफी पसंद करते हैं।
 

Web Title: alaya furniturewalla reply as if she woke up and find kartik aaryan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे