अक्षय कुमार ने बताया हेरा फेरी 3 से पीछे हटने का कारण, जानिए क्या है वजह

By मनाली रस्तोगी | Published: November 12, 2022 05:24 PM2022-11-12T17:24:42+5:302022-11-12T17:26:32+5:30

हाल ही में दिग्गज अभिनेता परेश रावल ने इस बात की पुष्टि की कि कार्तिक आर्यन हेरा फेरी 3 में नजर आने वाले हैं। 

Akshay Kumar reveals why he backed out of Hera Pheri 3 | अक्षय कुमार ने बताया हेरा फेरी 3 से पीछे हटने का कारण, जानिए क्या है वजह

अक्षय कुमार ने बताया हेरा फेरी 3 से पीछे हटने का कारण, जानिए क्या है वजह

Highlightsबॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने हाल ही में खुलासा किया कि वो फिल्म 'हेरा फेरी 3' से क्यों पीछे हट गए।हेरा फेरी का पहला भाग साल 2000 में रिलीज हुआ था।परेश रावल ने इस बात की पुष्टि की कि कार्तिक आर्यन हेरा फेरी 3 में नजर आने वाले हैं।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने हाल ही में खुलासा किया कि वो फिल्म 'हेरा फेरी 3' से क्यों पीछे हट गए। हेरा फेरी का पहला भाग साल 2000 में रिलीज हुआ था। इसके बाद दूसरा भाग 2006 में रिलीज हुआ। तीसरे भाग की घोषणा को लेकर फैंस काफी उत्साहित थे, लेकिन अक्षय कुमार के बाहर होने का अब वो कारण जानना चाहते हैं। 

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए अक्षय ने कहा, "हेरा फेरी मेरा हिस्सा रही है। बहुत से लोगों की तरह मेरी भी अच्छी यादें हैं। मुझे इस बात का भी दुख है कि इतने सालों में पार्ट 3 नहीं बना। मुझे फिल्म ऑफर की गई थी लेकिन मैं स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं था। इसीलिए मैं पीछे हट गया। मैंने एक कदम पीछे लिया। यह मेरे जीवन और मेरे लिए यात्रा का एक हिस्सा है।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे इस बात का भी बहुत दुख है कि मैं ऐसा नहीं कर सकता। लेकिन मैं इस बात से खुश नहीं हूं कि रचनात्मक चीजें कैसे आकार लेती हैं।" वहीं, अक्षय कुमार साल में 4-5 फिल्में करने का कारण भी बताया। उन्होंने उसी इंटरव्यू में कहा, "मैं साल में चार फिल्में करता हूं। हां, मैं यह करता हूं। मैं विज्ञापन करता हूं, जरूर। मैं काम करता हूं, किसी से चोरी नहीं करता। मुझे समझ नहीं आया।" 

अक्षय कुमार ने कहा, "लोग मुझसे पूछते हैं कि तुम जल्दी क्यों उठते हो? लेकिन, सुबह उठने के लिए है, ठीक है। मैं नहीं समझता कि मैं क्या गलत कर रहा हूं। मैं काम करूंगा। जरूरत पड़ी तो 50 दिन और लगा तो 90 दिन भी दूंगा।" बता दें कि हाल ही में दिग्गज अभिनेता परेश रावल ने इस बात की पुष्टि की कि कार्तिक आर्यन हेरा फेरी 3 में नजर आने वाले हैं। 

Web Title: Akshay Kumar reveals why he backed out of Hera Pheri 3

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे