क्या आज जानते हैं अक्षय कुमार की इस आदत के बारे में?, देखिए वायरल वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 15, 2020 01:09 PM2020-10-15T13:09:41+5:302020-10-15T13:09:41+5:30

अक्षय ने कहा है कि जब मैं 6.30 बजे अपने काम के बाद घर लौटता हूं। मैं पायजामा पहनने के बाद कोई स्पोर्ट्स देखता हूं।

akshay-kumar-revealed-his-worst-habit | क्या आज जानते हैं अक्षय कुमार की इस आदत के बारे में?, देखिए वायरल वीडियो

क्या आज जानते हैं अक्षय कुमार की इस आदत के बारे में?, देखिए वायरल वीडियो

Highlightsअक्षय कुमार अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जाने जाते हैंअक्षय हमेशा से ही अलग अलग तरह की फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं

अक्षय कुमार अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। अक्षय हमेशा से ही अलग अलग तरह की फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। अक्षय का इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। अक्षय ने वीडियो में अपनी बुरी आदत के बारे में बताया है।अक्षय कॉफी विद करण शो में कहते हैं कि शूट से घर लौटने के बाद उनकी सबसे खराब आदत मैच देखना है। 

अक्षय ने कहा है कि जब मैं 6.30 बजे अपने काम के बाद घर लौटता हूं। मैं पायजामा पहनने के बाद कोई स्पोर्ट्स देखता हूं। यहां तक कि अक्षय को स्पोर्ट्स देखना इतना पसंद है कि वह ट्विंकल की बुक लॉन्च के दौरान भी इससे दूर नहीं रह सके। 

उन्होंने आगे कहा, "मुझे अब भी याद है कि जब आप लोग बुक लॉन्च के लिए आए थे। मुझे क्रिकेट और स्पोर्ट्स देखना बहुत पसंद है। जब वह बात कर रही थी, तो मैंने स्कोर पर एक नजर डाली और उसे पता था कि मैं स्कोर देख रहा हूं। यह मेरी सबसे बुरी आदत है।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की जल्द भी पर्दे पर रिलीज होने वाली है। एक्टर की कॉमेडी हॉरर फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय ट्रांसजेंडर का रोल अदा कर रहे हैं। अक्षय कुमार के अलावा कियारा आडवाणी भी लीड भूमिका में हैं। ये फिल्म हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

वहीं, दूसरी तरफ अक्षय ने हाल ही में अपकमिंग जासूसी थ्रिलर 'बेलबॉटम' की शूटिंग पूरी की है। अक्षय की फिल्मों का फैंस को काफी इंतजार रहता है। लेकिन इन दिनों अक्षय को भी विवादों को फेस करना पड़ रहा है।

Web Title: akshay-kumar-revealed-his-worst-habit

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे