अक्षय कुमार की इस सुपरहिट फिल्म का बनने जा रहा है सीक्वल, स्क्रिप्ट पर हो रहा है काम

By मेघना वर्मा | Published: June 6, 2019 02:50 PM2019-06-06T14:50:57+5:302019-06-06T14:50:57+5:30

अक्षय कुमार इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे।

Akshay Kumar movie Rowdy Rathore 2 in the making | अक्षय कुमार की इस सुपरहिट फिल्म का बनने जा रहा है सीक्वल, स्क्रिप्ट पर हो रहा है काम

अक्षय कुमार की इस सुपरहिट फिल्म का बनने जा रहा है सीक्वल, स्क्रिप्ट पर हो रहा है काम

अक्षय कुमार बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार भी कहा जाता है। बीते कुछ सालों से अक्षय समाज और देशभक्ति से भरी फिल्में लेकर लोगों के बीच आ रहे हैं। वहीं रिसेंटली अब फिर से खबर है कि अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म राउडी राठौर का सीक्वल बनने की तैयारी हो रही है। जिसमें एक बार फिर से एक्टर एक्शन करते दिखाई देंगे। 

साल 2012 में आई राउडी राठौर फिल्म अक्षय की कुछ सुपरहिट फिल्मों में से एक है। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट की मानें तो राउडी राठौर की को-प्रोड्यूसर शबीना खान ने बताया कि राउडी राठौर 2 की स्क्रीपिटिंग पर अभी काम हो रहा है। उन्होंने बताया कि अगर सब कुछ सही हुआ तो इस फिल्म में भी अक्षय कुमार लीड अवतार में दिखाई देंगे। 

ऑल राउंडर हैं अक्षय कुमार

शबीना का मानना है कि अक्षय कुमार टॉयलेट एक प्रेम कथा से पैडमैन तक अक्षय कुमार ने सभी किरदारों को बखूबी निभाया है। शबीना मानती हैं कि अक्षय कुमार इंडस्ट्री के ऑलराउंडर हैं। वो किसी भी किरदार को बखूबी पर्दे पर उतार सकते हैं।

साउथ का हिंदी वर्जन है राउडी राठौर

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें राउडी राठौर एसएस राजमौली की तेलगु फिल्म Vikramarkudu की ऑफिशियल रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सोनाक्षी सिन्हा और प्रभुदेवा दिखाई दिए हैं। अक्षय कुमार की इस फिल्म नें बॉक्स ऑफिस पर कुल 133.25 करोड़ रुपयों की कमाई की थी। 

Web Title: Akshay Kumar movie Rowdy Rathore 2 in the making

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे