Akshay Kumar Made Fun Shantipriya on Sets and Everybody had a Good Laugh | सांवले रंग पर अक्षय कुमार ने किया था शांतिप्रिया से भद्दा मजाक, सालों बाद एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द
अक्षय कुमार की कमेंट पर हंसने लगे थे सभी। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsफिल्म 'इक्के पे इक्का' और 'सौगंध' की अक्षय कुमार की को-स्टार शांतिप्रिया ने उनको लेकर एक बड़ी बात बताई है। इन दिनों रंगभेद को लेकर दुनियाभर में बहस जारी है। शांतिप्रिया ने एक ट्वीट कर बताया कि मैं यह साफ करना चाहती हूं कि अक्षय कुमार का वो कमेंट करना केवल मेरे साथ मजाकिया अंदाज था।

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार सालों से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कई एक्ट्रेसेस के साथ काम किया। अपने करियर के दौरान श्रीदेवी से लेकर कैटरीना कैफ तक के अपोजिट अक्षय ने हीरो का रोल प्ले किया। फिल्म 'इक्के पे इक्का' और 'सौगंध' की अक्षय कुमार की को-स्टार शांतिप्रिया ने उनको लेकर एक बड़ी बात बताई है। 

दरअसल, शांतिप्रिया ने नवभारत टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि एक बार एक्टर ने उनके स्किन कलर को लेकर कमेंट किया था। शांतिप्रिया ने कहा कि अक्षय कुमार मेरे घुटनों का मजाक उड़ाते थे। मैं स्किन कलर के स्टॉकिंग्स पहना करती थी क्योंकि वह ज्यादा डार्क लग रहे थे। लेकिन इस बात के लिए अक्षय कुमार हमेशा मेरा मजाक उड़ाया करते थे। 

अक्षय की कमेंट पर हंसने लगे थे सभी

शांतिप्रिया ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि अक्षय का मुझ पर किया कमेंट सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे थे। वहां मौजूद सभी एक्टर और क्रू मेंबर मेरी तरफ देखकर जोर-जोर से हंसने लगे थे। उनके इस व्यवहार से मैं असहद महसूस करने लगी थी। हालांकि, यह एक प्रकार का जोक था, लेकिन मुझे उस समय थोड़ा अजीब लगा और मैं बाद में अकेले में रोई भी थी। 

रंगभेद को लेकर दुनिया भर में हो रही है बहस

शांतिप्रिया ने एक ट्वीट कर बताया कि मैं यह साफ करना चाहती हूं कि अक्षय कुमार का वो कमेंट करना केवल मेरे साथ मजाकिया अंदाज था। हालांकि, उनके कमेंट मेरे दिमाग में कई दिनों तक रहे थे लेकिन मैं जानती हूं कि उनका मकसद मुझे चोट पहुंचाना और परेशान करना नहीं था। बता दें कि इन दिनों रंगभेद को लेकर दुनियाभर में बहस जारी है। कई कंपनियां और सेलेब्स रंगभेद के खिलाफ सामने आए हैं और उन्होंने कई कड़े फैसले भी लिए हैं। 

Web Title: Akshay Kumar Made Fun Shantipriya on Sets and Everybody had a Good Laugh
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे