इस रोल के लिए 90 करोड़ रुपये की फीस ले रहे हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार!

By मेघना वर्मा | Published: March 10, 2019 11:46 AM2019-03-10T11:46:19+5:302019-03-10T11:48:35+5:30

वेब सीरिज के अनाउंसमेंट के लिए अक्षय कुमार स्टेज पर अपने कपड़ों में आग लगाकर पहुंचे थे। जिसके बाद वाइफ ट्विंकल ने उन्हें फटकार लगाई थी।

akshay kumar charging 90 cr for his web series | इस रोल के लिए 90 करोड़ रुपये की फीस ले रहे हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार!

इस रोल के लिए 90 करोड़ रुपये की फीस ले रहे हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार!

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार जल्द ही डिजिटल वर्ल्ड में डेब्यू करने जा रहे हैं। एमेजॉन प्राइम पर जल्द ही वह नए वेब सीरिज में दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि इस सीरिज में काम करने के लिए अक्षय कुमार ने 90 करोड़ रुपयों  की डिमांड की है। 

डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट की मानें तो अक्षय कुमार इस नयी वेब सीरिज के लिए 90 करोड़ रुपये की डिमांड कर डाली है। फिल्मों से जबरजस्त कमाई करने वाले अक्षय ने इस वेब सीरिज के प्रमोशन में स्टेरज पर ही आग लगा दी थी। जी हां प्रमोशन के समय अक्षय ने अपने हाथ और पैर पर आग लगाकर इसका प्रमोशन किया था। 

बेटे आरव के लिए किया साइन

खबरों के मुताबिक अक्षय कुमार ने इस वेब सीरिज को अपने बेटे के कहने पर साइन की है। बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार को काफी समय से वेब सीरिज के लिए अप्रोच किया जा रहा था। मगर उन्होंने अपने बेटे कहने पर इस नए डिजिटल वर्ल्ड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं जहां तक अक्षय की फीस की बात है तो इस पर अक्षय कुमार की टीम ने मुहर लगा दी है कि वह इस वेब सीरिज के लिए 90 करोड़ रुपये ले रहे हैं।

ट्विंकल की फटकार

इस वेब सीरिज के अनाउंसमेंट के लिए अक्षय कुमार स्टेज पर अपने कपड़ों में आग लगाकर पहुंचे थे। जिसके बाद वाइफ ट्विंकल ने उन्हें फटकार लगाई थी। सोशल मीडिया पर शेयर की हुई फोटो पर ही ट्विंकल ने लिखा, ‘अगर तुम इस आग से बच गए तो मैं तुम्हें मार डालूंगी।’

Web Title: akshay kumar charging 90 cr for his web series

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे