ओटीटी पर भी अक्षय कुमार का जलवा, जानें कितने करोड़ में बिके लक्ष्मी बॉम्ब के राइट्स

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 28, 2020 03:04 PM2020-08-28T15:04:49+5:302020-08-28T15:04:49+5:30

दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं में से एक और बैक टू बैक फिल्में करने के लिए मशहूर अक्षय कुमार ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर भी अपना जलवा कायम रखे हुए हैं।

akshay kumar also hit on ott platform as his film laxmi bomb | ओटीटी पर भी अक्षय कुमार का जलवा, जानें कितने करोड़ में बिके लक्ष्मी बॉम्ब के राइट्स

ओटीटी पर भी अक्षय कुमार का जलवा, जानें कितने करोड़ में बिके लक्ष्मी बॉम्ब के राइट्स

Highlightsऑनलाइन रिलीज पर अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब को मिली अच्छी डीलअभिनेता ने फिल्म में निभाया है ट्रांसजेंडर का किरदार

कोरोना वायरस का कहर देश में भयंकर रूप से देखने को मिल रहा है। ऐसे में कभी दिनों से फिल्मों की शूटिंग जहां रुकी हुई है तो वहीं, मूवीज थिएटर में भी रिलीज नहीं हो रही हैं। ऐसे में अब मेकर्स ने स्टार्स के साथ मिलकर फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है। 

अब हॉटस्टार ने एक दो नहीं बल्कि 7 बड़ी हिंदी फ़िल्मों को सीधे अपने प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ करने जा रहा है। इसमें अक्षय कुमार स्टारर लक्ष्मी बॉम्ब शामिल है।  अब लोगों के दिमाग में सवाल होगा कि आखिरी हॉटस्टार के साथ डील कितने में हुई? अगर फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है तो इसका फायदा मेकर्स को मिलेगा कि नहीं।

कुछ समय पहले फोर्ब्स की ओर से जारी दुनिया में 10 सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं की लिस्ट में उन्होंने 6वें स्थान पर जगह बनाई थी। उन्होंने इस लिस्ट में जैकी चैन और बिल स्मिथ जैसे लोगों को पीछे छोड़ दिया।

ओटीटी पर भी अक्षय कुमार की ही फिल्म के राइट्स सबसे महंगे बिके हैं।  आपको बता दें कि पिंकविला ने अपने रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया है कि लक्ष्मी बम ने 125 करोड़ में डील साइन की।यह फ़िल्म साउथ की फिल्म कंचना की रीमेक है और इसमें अक्षय ट्रांसजेंडर के किरदार के साथ एक बेहद अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं। 

 वहीं, अजय देवगन, भूषण कुमार और वजीर सिंह ने भुज के लिए हॉटस्टार बेहतरीन डील हासिल की है। फ़िल्म के राइट्स को हॉटस्टार ने 112 करोड़ में खरीदें हैं। भुज के लिए इस डील को काफी बड़ा माना जा रहा है।

Web Title: akshay kumar also hit on ott platform as his film laxmi bomb

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे