120 करोड़ क्या, 'अतरंगी' के लिए फीस ही नहीं लेंगे अक्की

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 10, 2020 08:23 AM2020-02-10T08:23:55+5:302020-02-10T08:23:55+5:30

कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'अतरंगी' के लिए 120 करोड़ रु. की तगड़ी फीस ले रहे हैं

Akki will not charge fees for 'atrangi' | 120 करोड़ क्या, 'अतरंगी' के लिए फीस ही नहीं लेंगे अक्की

120 करोड़ क्या, 'अतरंगी' के लिए फीस ही नहीं लेंगे अक्की

Highlightsयह आनंद एल रॉय की फिल्म है और इसमें अक्षय के अलावा धनुष और सारा अली खान नजर आने वाले हैंइस फिल्म में अक्की की भारी-भरकम फीस को लेकर जो खबर आई थी वह न केवल मनगढ़ंत थी

कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'अतरंगी' के लिए 120 करोड़ रु. की तगड़ी फीस ले रहे हैं. यह आनंद एल रॉय की फिल्म है और इसमें अक्षय के अलावा धनुष और सारा अली खान नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म में अक्की की भारी-भरकम फीस को लेकर जो खबर आई थी वह न केवल मनगढ़ंत थी, बल्कि यह भी पता चला है कि इस फिल्म में अक्षय केवल कैमियो करेंगे. इसका मतलब साफ है कि उनका किरदार ज्यादा बड़ा नहीं होगा. सूत्रों की मानें तो फिल्म 'अतरंगी' धनुष और सारा अली खान के किरदारों के ईद-गिर्द घूमती है.

अक्षय की इसमें एक छोटी लेकिन बहुत महत्वपूर्ण भूमिका है. रही बात फीस की तो, इस कैमियो किरदार के लिए अक्षय शायद कोई फीस भी नहीं ले रहे हैं. बता दें कि अक्षय ने इससे पहले रोहित धवन की फिल्म 'ढिशूम' में एक कैमियो (एक समलैंगिक हिट-मैन के रूप में) किया था जिसके लिए उन्होंने कोई फीस नहीं ली थी.

Web Title: Akki will not charge fees for 'atrangi'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे