दिल्ली में हुई हिंसा पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा-मोदी को वोट ना देने की वजह से...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 25, 2020 12:15 PM2020-02-25T12:15:03+5:302020-02-25T12:15:03+5:30

दिल्ली में भड़की इस हिंसा को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ajaz khan reaction on delhi caa clash | दिल्ली में हुई हिंसा पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा-मोदी को वोट ना देने की वजह से...

दिल्ली में हुई हिंसा पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा-मोदी को वोट ना देने की वजह से...

Highlightsनागरिकता संशोधन कानून को लेकर दिल्ली में विरोधी और समर्थक अब आमने सामने आ गए हैं। दिल्ली के भजनपुरा, गोकुलपुरी, चांदबाग, मौजपुर और जाफराबाद इलाके में जमकर पत्थरबाजी और गोलीबारी हुई

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर दिल्ली में विरोधी और समर्थक अब आमने सामने आ गए हैं। ऐसे में दिल्ली के भजनपुरा, गोकुलपुरी, चांदबाग, मौजपुर और जाफराबाद इलाके में जमकर पत्थरबाजी और गोलीबारी हुई। इस दौरान कापी हिंसा हुई। जिसमें कई जगह पेट्रोल बम का भी प्रयोग किया गया। इस हिंसा में पुलिस कांस्टेबल समेत अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है। अब इस पर बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने ट्वीट किया है।

 दिल्ली में भड़की इस हिंसा को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट में एजाज खान ने लिखा कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को वोट न दिए जाने की वजह से दिल्ली को सजा दी जा रही है।

एजाज का ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। एजाज ने ट्वीट करते हुए एक फोटो भी शेयर की हैअपने ट्वीट में एजाज खान ने लिखा, "दिल्ली (Delhi) को मोदी को वोट न दिए जाने की वजह से सजा दी जा रही है. वह हमारी राजधानी में 'जय श्री राम' चिल्लाते हुए आग लगा रहे हैं. आप कब तक इसका समर्थन करेंगे? आप इसे तभी रोकेंगे, जब यह आग आपके घर तक पहुंच जाएंगे?।

एजाज के इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। लोग तरह तरह से अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अपने ट्वीट में एजाज खान ने अरविंद केजरीवाल, गृह मंत्री और बीजेपी का भी हैशटैग के जरिए जिक्र किया। एजाज आए दिन ट्वीट करके सरकार पर निशाना साधते रहते हैं।

आपको बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ दिल्ली के मौजपुर के बाद भजनपुरा में भी जमकर झड़प देखने को मिली है। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने वहां खड़ी गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया।  हिंसा में दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्सटेबल रतनलाल की मौत हो गई। वहीं, शाहदरा के डीसीपी अमित शर्मा की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ऐसे में अब हालात बेकाबू होने पर घटनास्थल पर अर्द्धसैनिक बल को बुलाया गया है। दिल्ली में हो रही इस हिंसा (Delhi Violence) को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्वीट आ रहे हैं और बॉलीवुड की हस्तियां भी इसे लेकर अपना रिएक्शन दे रही हैं।
 

Web Title: ajaz khan reaction on delhi caa clash

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे