योगी सरकार का फैसला, यूपी में टैक्स फ्री हुई अजय की 'तान्हाजी'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 14, 2020 09:41 AM2020-01-14T09:41:09+5:302020-01-14T09:41:09+5:30

Tanhaji The Unsung Warrior Movie Tax Free in UP: अजय देवगन की फिल्म के साथ ही दीपिका पादुकोण की छपाक भी रिलीज हुई थी। दीपिका की छपाक को तीन राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया था।

ajay devgn tanhaji the unsung warrior tax free in uttar pradesh? | योगी सरकार का फैसला, यूपी में टैक्स फ्री हुई अजय की 'तान्हाजी'

योगी सरकार का फैसला, यूपी में टैक्स फ्री हुई अजय की 'तान्हाजी'

Highlights10 जनवरी को रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर पर्दे पर दस्तक दे चुकी है खबर के अनुसार उत्तर प्रदेश में तान्हाजी टैक्स फ्री कर दी गई है।

10 जनवरी को रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म  तानाजी: द अनसंग वॉरियर पर्दे पर दस्तक दे चुकी है। फैंस को फिल्म जमकर पसंद आ रही है। फिल्म पहले दिन से ही काफी अच्छा कलेक्शन भी कर रही है। अब फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर के अनुसार उत्तर प्रदेश में तान्हाजी टैक्स फ्री कर दी गई है।

पहला राज्य है जिसने तान्हाजी को टैक्सफ्री किया है। योगी सरकार का ये एक बड़ा कदम कहा जा सकता है।अजय देवगन ने CM योगी से टैक्स फ्री के लिए कहा जा रहा है कि बात की थी।

अजय देवगन की फिल्म के साथ ही दीपिका पादुकोण की छपाक भी रिलीज हुई थी। दीपिका की छपाक को तीन राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया था। इन राज्यों में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान शामिल हैं। वहीं तान्हाजी को भी टैक्स फ्री करने की मांग की जा रही थी, लेकिन अब यूपी में इसको टैक्स फ्री किया गया है।

उत्तर प्रदेश में फिल्म तान्हा के टैक्स फ्री होने का बड़ा असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ सकता है।  फिल्म  'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' ने चार दिनों में 72 से 73 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।वहीं यूपी जैसे बड़े राज्य में फिल्म के टैक्स फ्री होने पर दर्शकों की भीड़ फिल्म के लिए बढ़ सकती है।

Read in English

English summary :
Ajay Devgn Movie Tanhaji: The Unsung Warrior, released on January 10, and film is earning well in box office. Now, Uttar pradesh government announced Tanhaji has been tax free in Uttar Pradesh.


Web Title: ajay devgn tanhaji the unsung warrior tax free in uttar pradesh?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे