ajay devgn says thanks to yogi adityanath for tanhaji the unsung warrio | यूपी में 'तान्हाजी' के टैक्स फ्री होने पर अजय देवगन ने योगी आदित्यनाथ से की खास अपील, जानिए क्या?
यूपी में 'तान्हाजी' के टैक्स फ्री होने पर अजय देवगन ने योगी आदित्यनाथ से की खास अपील, जानिए क्या?

Highlights 10 जनवरी को रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर पर्दे पर दस्तक दे चुकी है।फैंस को फिल्म जमकर पसंद आ रही है।

10 जनवरी को रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म  तानाजी: द अनसंग वॉरियर पर्दे पर दस्तक दे चुकी है। फैंस को फिल्म जमकर पसंद आ रही है। फिल्म पहले दिन से ही काफी अच्छा कलेक्शन भी कर रही है। अब फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। ऐसे नें अब उत्तर प्रदेश में तान्हाजी टैक्स फ्री कर दी गई है।

ऐसे में यूपी में तान्हाजी के टैक्स फ्री होने पर अजय देवगन के खुद राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार जताया है। साथ ही उनसे एक खास अनुरोध भी किया है। अजय का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है।

अजय देवगन ने तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior) के उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री होने पर ट्वीट किया हैः 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने के लिए धन्यवाद श्री योगी आदित्यनाथ जी. सर मुझे बेहद खुशी होती अगर आप हमारी फिल्म को देखते।


पहला राज्य है जिसने तान्हाजी को टैक्सफ्री किया है। योगी सरकार का ये एक बड़ा कदम कहा जा सकता है।अजय देवगन ने CM योगी से टैक्स फ्री के लिए कहा जा रहा है कि बात की थी।


अजय देवगन की फिल्म के साथ ही दीपिका पादुकोण की छपाक भी रिलीज हुई थी। दीपिका की छपाक को तीन राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया था। इन राज्यों में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान शामिल हैं। वहीं तानाजी को भी टैक्स फ्री करने की मांग की जा रही थी, लेकिन अब यूपी में इसको टैक्स फ्री किया गया है।

उत्तर प्रदेश में फिल्म तानाजी के टैक्स फ्री होने का बड़ा असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ सकता है।  फिल्म  'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' ने चार दिनों में 72 से 73 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।वहीं यूपी जैसे बड़े राज्य में फिल्म के टैक्स फ्री होने पर दर्शकों की भीड़ फिल्म के लिए बढ़ सकती है।

Web Title: ajay devgn says thanks to yogi adityanath for tanhaji the unsung warrio
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे