रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या के 3.60 लाख के गहने हुए चोरी, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

By मनाली रस्तोगी | Published: March 20, 2023 11:49 AM2023-03-20T11:49:28+5:302023-03-20T11:51:11+5:30

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बड़ी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने तेयनमपेट पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है जिसमें दावा किया गया है कि उनके चेन्नई स्थित घर से उनके लॉकर से सोने और हीरे के 60 आभूषण गायब हो गए हैं।

Aishwaryaa Rajinikanth files complaint after her jewellery get stolen investigation underway | रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या के 3.60 लाख के गहने हुए चोरी, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या के 3.60 लाख के गहने हुए चोरी, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

Highlightsकीमती सामान की कीमत 3.60 लाख रुपये हैन्होंने 2019 में अपनी बहन सौंदर्या की शादी के लिए उन गहनों का इस्तेमाल किया थाऐश्वर्या ने गहनों को एक लॉकर में रखा था और उनके घर के कुछ नौकरों को इसकी जानकारी थी

चेन्नई: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बड़ी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने तेयनमपेट पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है जिसमें दावा किया गया है कि उनके चेन्नई स्थित घर से उनके लॉकर से सोने और हीरे के 60 आभूषण गायब हो गए हैं। कीमती सामान की कीमत 3.60 लाख रुपये है और उन्होंने 2019 में अपनी बहन सौंदर्या की शादी के लिए उनका इस्तेमाल किया था।

प्राथमिकी की प्रति के अनुसार, ऐश्वर्या ने गहनों को एक लॉकर में रखा था और उनके घर के कुछ नौकरों को इसकी जानकारी थी। तेनामपेट पुलिस ने आईपीसी की धारा 381 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। ऐश्वर्या रजनीकांत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सलाम की शूटिंग में बिजी हैं। अभिनेत्री शूटिंग के लिए तमिलनाडु के विभिन्न शहरों का दौरा कर रही हैं।

ऐश्वर्या रजनीकांत ने फरवरी में आभूषण की चोरी के संबंध में टेयनमपेट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। अपनी शिकायत में उन्होंने निर्दिष्ट किया कि उन्होंने आखिरी बार 2019 में आभूषण देखे थे जब उन्होंने उन्हें अपनी बहन सौंदर्या की शादी में पहना था। शादी के बाद उन्होंने उन्हें एक लॉकर में रख दिया था जो उनके पास था।

लॉकर को 2021 में तीन जगहों पर शिफ्ट किया गया था। 21 अगस्त 2021 को लॉकर को घर के अन्य सामानों के साथ सीआईटी नगर स्थित उनके पूर्व पति धनुष के फ्लैट में ले जाया गया। सितंबर 2021 में इसे बाद में चेन्नई के सेंट मैरी रोड में उनके अपार्टमेंट में स्थानांतरित कर दिया गया। अप्रैल 2022 में लॉकर को उनके पोएस गार्डन निवास में स्थानांतरित कर दिया गया था, जबकि लॉकर की चाबियां सेंट मैरी रोड में उनके फ्लैट में थीं।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, जब ऐश्वर्या ने 10 फरवरी 2023 को लॉकर खोला, तो वह यह देखकर चौंक गईं कि उनकी शादी के 18 साल बाद जमा हुए कुछ गहने गायब थे। हीरे के सेट, प्राचीन सोने के टुकड़े, नवरत्नम सेट, चूड़ियाँ और लगभग 3.60 लाख रुपये मूल्य का लगभग 60 तोला सोना चोरी हो गया। अपनी शिकायत में ऐश्वर्या ने लिखा है कि उन्हें अपनी नौकरानी ईश्वरी, लक्ष्मी और उनके ड्राइवर वेंकट पर शक है, जो अक्सर सेंट मैरी रोड स्थित उनके अपार्टमेंट में आते थे, भले ही वह बाहर थीं। उन्होंने पुलिस से उचित कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

Web Title: Aishwaryaa Rajinikanth files complaint after her jewellery get stolen investigation underway

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे