aishwarya rai bachchan to come back to bollywood | 1964 में आई इस फिल्म की रीमेक में नजर आएंगी ऐश्वर्या राय, ऐसा होगा किरदार
1964 में आई इस फिल्म की रीमेक में नजर आएंगी ऐश्वर्या राय, ऐसा होगा किरदार

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय फैंस के दिलों में राज करती हैं। ऐश्वर्या को पर्दे पर देखने को फैंस बेताब रहते हैं। अपनी एक्टिंग से फैंस को ऐश दीवाना भी करती रहती हैं। लेकिन कई दिनों से ऐश किसी भी फिल्म में नजर नहीं आ रही हैं। ऐश के फैंस के लिए खुशखबरी है। वह जल्द एक नई फिल्म में नजर आ सकती हैं।

टाइम्स की खबर के अनुसार ऐश्वर्या जल्द अपना कमबैक कर सकती हैं। ऐश्वर्या जल्द 1964 में रिलीज हुई फिल्म वो कौन थी के रीमेक में नजर आ सकती हैं। इस फिल्म में वह लीड रोल में नजर आने वाली हैं। हालांकि अभी इस बात पर कोई आधिकारिक मुहर नहीं है। ना ही इस बात का पता लगा है कि ये फिल्म कौन बनाएगा।

वो कौन थी में साधना और मनोज कुमार लीड रोल में थे।  फिल्म में साधना डबल रोल में थी। फिल्म अपने जमाने की सुपरहिट फिल्म थी। फिल्म के म्यूजिक को आज कर पसंद किया जाता है। ऐसे में अलग फिल्म बनती है तो ऐश साधना के रोल में नजर आ सकती हैं।

 ऐश्वर्या को आखिरी बार फन्ने खान फिल्म में देखा गया था। फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और अनिल कपूर भी नजर आए थे। फिल्म पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी। लेकिन फिल्म में ऐश एक नए लुक में नजर आई थीं। इस लुक की ऐश की फैंस ने जमकर तारीफ की तारीफ की थी। इस फिल्म के बाद से ही ऐश किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं।   


Web Title: aishwarya rai bachchan to come back to bollywood
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे