लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी के अनुरोध पर आमिर खान ने कुछ यूं दिया जवाब, देखें वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 25, 2019 09:18 AM2019-04-25T09:18:03+5:302019-04-25T09:18:03+5:30

शाहरुख खान के बाद अब एक्टर आमिर खान ने भी लोगों के सामने एक वीडियो पेश किया है, जिसमे वो उनसे एक अपील करते नजर आ रहे हैं।

After Shah Rukh Khan, Aamir Khan urges citizens to vote in Lok Sabha elections 2019 with a video | लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी के अनुरोध पर आमिर खान ने कुछ यूं दिया जवाब, देखें वीडियो

लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी के अनुरोध पर आमिर खान ने कुछ यूं दिया जवाब, देखें वीडियो

Highlightsआमिर खान ने वीडियो के जरिए लोगों से वोट डालने की अपील की हैशाहरुख खान के बाद आमिर ने भी वीडियो को ही लोगों से वोट के लिए अपील का जरिया बनाया है

लोकसभा चुनाव में वोट डालने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड सेलेब्स से ट्वीट करके अपील की थी। जिसका सकारात्मक जवाब भी बॉलीवुड सेलेब्स से मिला था। पीएम की अपील पर अनोखे अंदाज में हाल ही में शाहरुख खान ने मोदी को जवाब दिया, अब इस लिस्ट में आमिर खान का नाम भी जुड़ गया है।

आमिर ने जनता से अपील करते हुए का एक वीडियो पेश किया है। चुनाव आयोग के ट्विटर के पेज पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। आमिर ने लोगों से वोट डालने की अपील की है। वह वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि दोस्तों दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र एक बार फिर अपने लिए एक नई सरकार चुनेगा। 


हर नागरिक को इसका हिस्सा बनने का मौका मिलेगा। हम अक्सर भूल जाते हैं कि वोट के अधिकार को  हम तक पहुंचाने के लिए हमारे पुर्वजों ने कितनी बड़ी कुर्बानियां दीं थीं। तो आइए उन्हें याद करते आज हम ये शपथ लें कि हम अपना वोट जरूर डालेंगे। अपने देश के लिए ये अपनी ये अहम जिम्मेदारी हम जरूर निभाएंगे जय हिंद। 

आमिर का ये अंदाज फैंस  को जमकर पसंद आ रहा है। आमिर फैंस के बीच हमेशा ही कुछ अलग करने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में उनका वोट डालने की अपील करना भी अलग ही कहा सकता है।

शाहरुख ने बनाया था वीडियो

शाहरुख खान ने जनता से केवल वोट करने की अपील ही नहीं की थी बल्कि इसके लिए एक मजेदार विडियो भी बनाया था  जिसमें वह रैप करते हुए दिखाई दे रहे थे। शाहरुख ने पीएम की अपील का वैसे को काफी लेट रिप्लाई दिया था लेकिन बहुत ही क्रिएटिव रिप्लाई दिया था।

Web Title: After Shah Rukh Khan, Aamir Khan urges citizens to vote in Lok Sabha elections 2019 with a video