सारा अली के भाई इब्राहिम का जल्द होगा बॉलीवुड डेब्यू, पिता सैफ करेंगे फिल्म का निर्माण!

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 2, 2019 08:45 AM2019-04-02T08:45:58+5:302019-04-02T08:45:58+5:30

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने पिछले साल बॉलीवुड में डेब्यू किया था

after sara ali khan ibrahim khan bollywood debut | सारा अली के भाई इब्राहिम का जल्द होगा बॉलीवुड डेब्यू, पिता सैफ करेंगे फिल्म का निर्माण!

सारा अली के भाई इब्राहिम का जल्द होगा बॉलीवुड डेब्यू, पिता सैफ करेंगे फिल्म का निर्माण!

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने पिछले साल बॉलीवुड में डेब्यू किया था और एक के बाद एक दो हिट फिल्में देकर नाम कमा लिया. 'केदारनाथ' और 'सिम्बा' में नजर आ चुकीं सारा अब कई फिल्मों में काम कर रही हैं.

अब बारी हैं उनके भाई यानी कि सैफ और अमृता के बेटे इब्राहिम अली खान की. खबर है कि इब्राहिम भी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो इब्राहिम भी अपनी बहन सारा की तरह एक्टिंग में ही हाथ आजमाना चाहते हैं और इस बारे में उन्होंने अपने पापा सैफ को साफ-साफ बता दिया है.

इसलिए सैफ भी सक्रिय हो गए हैं और वह अपने बेटे की डेब्यू फिल्म को प्रोड्यूस करने का प्लान बना रहे हैं. इब्राहिम अभी कैमरा फेस करने पर फोकस कर रहे हैं. उनकी डेब्यू फिल्म को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

Web Title: after sara ali khan ibrahim khan bollywood debut

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे