'कबीर सिंह' की पहले वीकेंड की कमाई देखकर कुछ यूं खुश हो रहे हैं शाहिद कपूर, सोशल मीडिया पर खास पोस्ट किया शेयर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 25, 2019 09:54 AM2019-06-25T09:54:26+5:302019-06-25T09:54:26+5:30

फिल्म की शानदार कमाई के बाद शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर खुशी जाहिर की है। एक्टर ने एक फोटो शेयर की है जो फिल्म की शूटिंग के दौरान की है।

After Kabir Singh's box office success, Shahid Kapoor shares his reaction | 'कबीर सिंह' की पहले वीकेंड की कमाई देखकर कुछ यूं खुश हो रहे हैं शाहिद कपूर, सोशल मीडिया पर खास पोस्ट किया शेयर

'कबीर सिंह' की पहले वीकेंड की कमाई देखकर कुछ यूं खुश हो रहे हैं शाहिद कपूर, सोशल मीडिया पर खास पोस्ट किया शेयर

Highlightsइस फोटो में शाहिद के साथ कियारा अडवाणी और फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा नजर आ रहे हैं।शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह 21 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी।

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह 21 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। फिल्मा का जादू अभी भी लोगों के सिर चढ़ा है। तभी तो तीसरे दिन फिल्म ने पहले और दूसरे दोनों दिन से ज्यादा कमाई कर डाली है। ऐसे में फिल्म की कमाई से शाहिद फूले नहीं समा रहे हैं। 

फिल्म की शानदार कमाई के बाद शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर खुशी जाहिर की है। एक्टर ने एक फोटो शेयर की है जो फिल्म की शूटिंग के दौरान की है। इस फोटो में शाहिद के साथ कियारा अडवाणी और फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा नजर आ रहे हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा है कि इस वीकेंड का कलेक्शन देकने के बाद हमारी हालत ऐसी है। फोटो में शाहिद काफी फनी लुक में नजर आ रहे हैं।


 तीसरे दिन भी फिल्म के कलेक्शन में ज्यादा इफेक्ट देखने को मिला। शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म कबीर सिंह ने जहां पहले दिन 20.21 करोड़ की कमाई की तो वहीं तीसरे दिन भी फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन किया। 

तरण आदर्श के ट्वीट की मानें तो शाहिद और कियारा की फिल्म कबीर सिंह ने तीसरे दिन 27.91 करोड़ की कमाई कर ली। ओवरऑल फिल्म ने तीन दिन में ही 70.83 करोड़ की कमाई देश भर में की है। कियारा अडवानी कि फिल्म कबीर सिंह 21 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। 

Web Title: After Kabir Singh's box office success, Shahid Kapoor shares his reaction

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे