19 साल बाद सलमान खान और संजय लीला भंसाली फिर करेंगे साथ काम, रोमांटिक ड्रामा होगी फिल्म

By मेघना वर्मा | Published: February 23, 2019 12:34 PM2019-02-23T12:34:33+5:302019-02-23T12:34:33+5:30

हम दिल दे चुके सनम के बाद संजय लीला भंसाली एक बार फिर से सलमान खान के साथ कोई रोमांटिक फिल्म में काम करने जा रहे हैं।

after 19 years sanjay leela bhansali and salman khan team up together for next romantic drama | 19 साल बाद सलमान खान और संजय लीला भंसाली फिर करेंगे साथ काम, रोमांटिक ड्रामा होगी फिल्म

19 साल बाद सलमान खान और संजय लीला भंसाली फिर करेंगे साथ काम, रोमांटिक ड्रामा होगी फिल्म

बिग बॉस सीजन 12 के लॉन्चिंग के समय पिछले साल सलमान खान ने इस बात का हिंट दिया था कि वो जल्द ही संजय लीला भंसाली के साथ काम करने जा रहे हैं मगर इसके बाद ना डायरेक्टर्स की तरफ से इस पर कोई बात की गई और ना ही दबंग खान की तरफ से। मगर अब खबर है कि जल्द ही संजय लीला भंसाली एक बार फिर सलमान खान के साथ काम करने वाले हैं।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक संजय लीला भंसाली अपने इस नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। खबर है कि डायरेक्टर ने अपनी बेसिक स्क्रीप्ट तैयार कर ली है और अब स्क्रीन प्ले पर काम कर रहे हैं। सोर्स ने बताया कि अपनी फिल्म पद्मावत पर काम करने से पहले ही वो इस नयी फिल्म के बारे में सलमान खान से बात कर चुके हैं। 



 

19 साल बाद फिर किसी लव स्टोरी पर काम

हम दिल दे चुके सनम के बाद संजय लीला भंसाली एक बार फिर से सलमान खान के साथ कोई रोमांटिक फिल्म में काम करने जा रहे हैं। तरण आदर्श के ट्वीट की मानें तो तो जल्द ही ये फिल्म फ्लोर पर होगी और इसके लिए ऑनग्राउंड काम शुरू हो जाएगी। बता दें संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया में भी सलमान दिखाई दिए हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और सोनम कपूर भी हैं।

Web Title: after 19 years sanjay leela bhansali and salman khan team up together for next romantic drama

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे