'टाइगर वर्सेज पठान' का बजट जानकर होश उड़ जाएंगे, शाहरुख और सलमान की आने वाली फिल्म की ये जानकारी आई सामने

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: April 9, 2023 08:13 PM2023-04-09T20:13:13+5:302023-04-09T20:14:30+5:30

फिल्म का नाम ‘टाइगर वर्सेज पठान’ होगा। हालांकि इस फिल्म में विलेन कौन होगा इसकी घोषणा अभी नहीं की गई है। फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा कमाए हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि शाहरुख और सलमान की आने वाली फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

Aditya Chopra and his team have locked the budget of Tiger vs Pathaan at 300 crores | 'टाइगर वर्सेज पठान' का बजट जानकर होश उड़ जाएंगे, शाहरुख और सलमान की आने वाली फिल्म की ये जानकारी आई सामने

बड़े पर्दे पर पठान और टाइगर एक साथ दिखेंगे

Highlightsबड़े पर्दे पर पठान और टाइगर एक साथ दिखेंगेशाहरुख और सलमान की आने वाली फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है'टाइगर वर्सेज पठान' बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्मों में से एक होगी

नई दिल्ली: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़े। अब यशराज बैनर अपने स्पाई-यूनिवर्स की अगली फिल्म में शाहरुख और सलमान को एक साथ लाने की योजना बना रहा है। यानी कि बड़े पर्दे पर पठान और टाइगर एक साथ दिखेंगे। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक आने वाली फिल्म बॉलीवुड की सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्म होगी। 

एंटरटेनमेंट पोर्टल बॉलीवुड हंगामा के करीबी सूत्रों के मुताबिक, सिद्धार्थ आनंद द्वारा अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म बहुत महंगी होने वाली है। सूत्र ने खुलासा किया, "यह फिल्म बड़े पैमाने पर बनाई जाएगी। नतीजतन, इसका बजट अरबों में होगा। आदित्य चोपड़ा और उनकी टीम ने टाइगर बनाम पठान का बजट 300 करोड़ रुपये तय किया है।" स्टार फीस शामिल करें क्योंकि शाबरुख और सलमान ने इसके लिए फीस नहीं बल्कि प्रॉफिट शेयर का विकल्प चुना है। इसका मतलब है कि टाइगर बनाम पठान की लागत पठान और टाइगर 3 की तुलना में अधिक होगी। इसका मतलब यह भी है कि 'टाइगर बनाम पठान' बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्मों में से एक होगी। 

पठान में शाहरुख खान के साथ सलमान खान का कैमियो लोगों को बेहद पसंद आया था। बॉलीवुड के दो सबसे बड़े स्टार्स को एक साथ फिर पर्दे पर एक साथ देखने के लिए जनता भी उत्साहित थी। यही कारण है कि यशराज फिल्म्स की ओर से हाल ही में ये एलान किया गया है कि आने वाले समय में सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आएंगे।

इस फिल्म का नाम ‘टाइगर वर्सेज पठान’ होगा। इस टाइटल से ये तो साफ हो गया है कि यशराज फिल्म्स स्पाई यूनीवर्स की अगली फिल्म में सलमान और शाहरुख एक साथ टकराते हुए नजर आएंगे। हालांकि इस फिल्म में विलेन कौन होगा इसकी घोषणा अभी नहीं की गई है। फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा कमाए हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि शाहरुख और सलमान की आने वाली फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

Web Title: Aditya Chopra and his team have locked the budget of Tiger vs Pathaan at 300 crores

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे