तिरुपति मंदिर में 'आदिपुरुष' के निर्देशक ओम राउत ने कृति सेनन को किया किस, भाजपा नेता ने बताया अपमानजनक

By रुस्तम राणा | Published: June 8, 2023 03:12 PM2023-06-08T15:12:56+5:302023-06-08T15:14:44+5:30

विवाद तब छिड़ा जब ओम राउत और कृति सेनन को तिरुपति के भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में 'दर्शन' के लिए पहुंचे थे और यहीं पर राउत ने अभिनेत्री को अलविदा कहते समय गाल पर किस कर दिया।

Adipurush Director Om Raut Kisses Kriti Sanon at Tirupati Temple, Sparks Controversy | तिरुपति मंदिर में 'आदिपुरुष' के निर्देशक ओम राउत ने कृति सेनन को किया किस, भाजपा नेता ने बताया अपमानजनक

तिरुपति मंदिर में 'आदिपुरुष' के निर्देशक ओम राउत ने कृति सेनन को किया किस, भाजपा नेता ने बताया अपमानजनक

Highlightsविवाद तब छिड़ा जब ओम राउत और कृति सेनन को तिरुपति के भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में 'दर्शन' के लिए पहुंचे थेयहां राउत कृति को अलविदा कहते हुए उसके गाल पर किस करते नजर आएइसे भाजपा नेता ने अपमानजनक और अस्वीकार्य करने वाला कृत्य बताया

तिरुपति: फिल्म 'आदिपुरुष' के निर्देशक ओम राउत और बॉलीवुड अभिनेत्रीकृति सेनन बुधवार को तिरुपति पहुंचे। जहां फिल्म के डायरेक्टर ने कृति सेनन के गाल पर किस किया। इसे लेकर अब सोशल मीडिया में विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल, प्रभास और सैफ अली खान अभिनीत आदिपुरुष की टीम ने तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर यूनिवर्सिटी स्टेडियम में आयोजित प्री-रिलीज़ इवेंट में फिल्म का अंतिम ट्रेलर लॉन्च किया। इस कार्यक्रम में प्रभास और कृति ने भाग लिया।

हालाँकि, विवाद तब छिड़ा जब ओम राउत और कृति सेनन को तिरुपति के भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में 'दर्शन' के लिए पहुंचे थे और यहीं पर राउत ने अभिनेत्री को अलविदा कहते समय गाल पर किस कर दिया। वायरल हो रहे वीडियो में ओम राउत कृति को अलविदा कहते हुए उसके गाल पर किस करते नजर आए। उधर, आंध्र प्रदेश में भाजपा के राज्य सचिव रमेश नायडू नागोथू को यह अच्छा नहीं लगा।

उसी पर टिप्पणी करते हुए, राजनेता ने, अब हटाए गए ट्वीट में लिखा, “क्या वास्तव में अपनी हरकतों को एक पवित्र स्थान पर लाना आवश्यक है? तिरुमाला में भगवान वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के सामने चुंबन और आलिंगन जैसे स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शन में शामिल होना अपमानजनक और अस्वीकार्य माना जाता है।"

वहीं मंदिर दर्शन के बाद फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने कहा, “मंदिर में आने के बाद, मैं बेहद अद्भुत महसूस कर रहा हूँ। अच्छा लगा। आज सुबह हमने बहुत अच्छा दर्शन किया। कल, हमने ट्रेलर को बाहर कर दिया। यह एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला अहसास है और मैं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता।"

ओम राउत द्वारा निर्देशित, आदिपुरुष भारतीय महाकाव्य 'रामायण' पर आधारित है। इस फिल्म में प्रभास ने भगवान राम की भूमिका में नजर आ रहे हैं तो वहीं कृति सेनन जानकी यानी माता सीता का किरदार निभा रही हैं। जबकि फिल्म सैफ अली खान ने रावण का किरदार निभाते हुए खलनायक की भूमिका में हैं।

आदिपुरुष को प्रभास के करियर की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है। यह एक पौराणिक ड्रामा है जिसे 500 करोड़ रुपये के अनुमानित बजट पर बनाया गया है। यह फिल्म 16 जून, 2023 को रिलीज होगी।

Web Title: Adipurush Director Om Raut Kisses Kriti Sanon at Tirupati Temple, Sparks Controversy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे