एक्स-गर्लफ्रेंड कंगना रनौत की तारीफों के अध्ययन सुमन ने बांधे पुल, कही ये बड़ी बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 11, 2020 10:11 AM2020-07-11T10:11:03+5:302020-07-11T10:11:03+5:30

एक्टर अध्ययन सुमन ने एक्स-गर्लफ्रेंड कंगना रनौत की जमकर तारीफ की है। उनका कहना है कि कंगना ने फेम हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की।

adhyayan summan praises ex-girlfriend kangana ranaut | एक्स-गर्लफ्रेंड कंगना रनौत की तारीफों के अध्ययन सुमन ने बांधे पुल, कही ये बड़ी बात

अध्ययन ने की कंगना की तारीफ (सोशल मीडिया फोटो)

Highlightsअध्ययन सुमन ने 'हाल-ऐ-दिल' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया थावह प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से नेपोटिज्म को मुद्दा छाया हुआ है। बॉलीवुड की गुटबाजी और भाई भतीजावाद पर बहस छिड़ गई है। कई स्टार्स अब खुलकर सामने आ कर बता करे हैं कि वह किस तरह से नेपोटिज्म का शिकार हुए हैं। अब हाल ही में एक्टर अध्ययन सुमन ने एक इंटरव्यू के दौरान  फिल्म इंडस्ट्री में खेमेबाजी पर पर बात रखी है।

अध्ययन ने बताया है कि किस तरह से उनको 14 फिल्मों से बाहर का रास्ता दिखाया गया था। अध्ययन ने इस दौरान सुशांत के निधन पर भी हात की है।  इतना ही नहीं एक्टर ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड कंगना रनौत के संघर्ष की भी तारीफ की है।  

अध्ययन कहा कि कंगना बॉलीवुड के बड़े दिग्गजों के साथ जूझते हुए फिल्म फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया और फेम हासिल किया।बॉलीवुड बबल की खबर के अनुसार एक्टर ने कहा है कि उनको 14 फिल्मों से बाहर का रास्ता दिखाया गया था और उनकी फिल्मों के बाक्स ऑफिस कलेक्शन को भी गलत तरीके से पेश किया गया था। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि लोगों को इन सब चीजों का आभास करवाने के लिए सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ा।

उन्होंने कहा कि लोग बोलते हैं कि वह अपनी एक्स के बारे में अच्छी बात नहीं करते, लेकिन उन्होंने हमेशा कंगना रनौत का बहुत सम्मान किया है। अधयन ने कहा कि कंगना ने आज जो सम्मान और फेम हासिल किया है, उसे पाने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। वह एक परफेक्ट उदाहरण है जिसने इंडस्ट्री में बड़े लोगों के खिलाफ आवाज बुलंद की और अपना बड़ा नाम बनाया। उनके संघर्ष को सलाम।

Web Title: adhyayan summan praises ex-girlfriend kangana ranaut

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे