कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे अध्ययन सुमन, कहा- हम 12 साल से संपर्क में नहीं हैं लेकिन...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 19, 2020 02:47 PM2020-09-19T14:47:07+5:302020-09-19T14:47:07+5:30

हाल ही में अध्ययन ने एक इंटरव्यू दिया है और कंगना का साथ दिया है। एक्टर ने कहा है कि मैं बीते 12 साल से कंगना के संपर्क में नहीं हूं। वो एक मशहूर और सफल अभिनेत्री हैं।

adhyayan suman support kangana ranaut | कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे अध्ययन सुमन, कहा- हम 12 साल से संपर्क में नहीं हैं लेकिन...

कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे अध्ययन सुमन, कहा- हम 12 साल से संपर्क में नहीं हैं लेकिन...

Highlightsकंगना रनौत पिछले कई दिनों से सुर्खियो में हैंअध्ययन लगातार कंगना का समर्थन कर रहे हैं

कंगना रनौत पिछले कई दिनों से सुर्खियों में हैं। कुछ लोग जहां कंगना को सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ विरोध में हैं। अब कंगना के सपोर्ट में एक्ट्रेस के एक्स अध्ययन सुमन उतरे हैं। दोनों ने ब्रेकअप के बाद एक दूसरे पर कई तरह के आरोप लगाए थे।अध्ययन सुमन भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। जब कंगना ने बॉलीवुड में गुटबाजी का मुद्दा उठाया तो अध्ययन सुमन उनका समर्थन करते दिखे। तब से अध्ययन लगातार कंगना का समर्थन कर रहे हैं।

हाल ही में अध्ययन ने एक इंटरव्यू दिया है और कंगना का साथ दिया है। एक्टर ने कहा है कि मैं बीते 12 साल से कंगना के संपर्क में नहीं हूं। वो एक मशहूर और सफल अभिनेत्री हैं। अगर उन्होंने बाहर आकर अपनी बात कहने का फैसला लिया है तो उसके पीछे निश्चित रूप से कोई वजह होगी।

अध्यय ने आगे कहा है कि मुझे लगता है कि कंगना को पब्लिसिटी की जरूरत नहीं है। किसी चीज को लेकर उनमें गुस्सा है और वो उस पर कहना चाहती हैं। इस वजह से वो ये सब कह रही हैं। यह उनकी राय है और मैं इसका सम्मान करता हूं।

साथ ही एक्टर ने कहा है कि कंगना से मेरा कोई रिश्ता नहीं, लेकिन अब  हम उस जगह हैं जहां हम एक ही साइड पर हैं। अगर मेरे पिता सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठा सकते हैं तो कंगना भी कर सकती हैं।


अध्ययन ने पहले क्या कहा था

अध्ययन ने 2016 में ये इंटरव्यू दिया था। अध्ययन ने कहा है कि  मैं सभी से हाथ जोड़ता हूं, प्लीज मुझे इसमें ना खींचे। अध्ययन इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

अध्ययन सुमन ने कहा कि जो मुझे कहना था वो मैंने 2016 में कह दिया था तब मुझे और मेरे परिवार को नेशनल टेलीवजन पर निशाने पर लिया गया था। बहुत मुश्किलों से गुजरा हूं। 11-12 साल के संघर्ष के बाद अब आगे बढ़ना चाहता हूं। आप सभी का बहुत प्यार मिला है। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत से मेरा कोई रिश्ता नहीं है और आगे भी कोई रिश्ता नहीं रहेगा। लेकिन हमारी लड़ाई एक है, जस्टिस फॉर सुशांत।
 

Web Title: adhyayan suman support kangana ranaut

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे