उल्टे हाथों और पैरों से चलती हुई नजर आईं अदा शर्मा, देखकर डर जाएंगे आप!

By विवेक कुमार | Published: September 1, 2018 04:33 PM2018-09-01T16:33:17+5:302018-09-01T16:49:00+5:30

अदा ने अपनी पहली फिल्म '1920' के एक सीन को रिक्रिएट किया है। इस वीडियो में वह उल्टी अपने हाथों-पैरों से चलती नजर आ रही हैं। 

Adah sharma recreates a horror scene video goes viral | उल्टे हाथों और पैरों से चलती हुई नजर आईं अदा शर्मा, देखकर डर जाएंगे आप!

उल्टे हाथों और पैरों से चलती हुई नजर आईं अदा शर्मा, देखकर डर जाएंगे आप!

मुंबई, 1 सितम्बर: हॉरर फिल्म '1920' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने मजाकिया वीडियोज को अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अदा ने अपनी पहली फिल्म '1920' के एक सीन को रिक्रिएट किया है। इस वीडियो में वह उल्टी अपने हाथों-पैरों से चलती नजर आ रही हैं। 

इस विडियो को पोस्ट करते हुए अदा ने लिखा- 'जब आप लंदन में कमांडो 3 के लिए 1920 की स्टाइल में ट्रेनिंग करें। '1920' में आपका फेवरिट सीन कौन सा है।' 



 

हाल ही में अदा ने गार्डन में बैठकर अंगूर खाते हुए वीडियो शेयर किया था जो कि काफी फनी था। वीडियो में अदा अंगूर को हाथों से उछालकर खाती हुई दिखीं। जिनमें कुछ अंगूर उनके मुंह के अंदर जा रहे थे तो कुछ बिखर कर गिर रहे थे। कैप्शन में अदा ने लिखा- ये अंगूर बेहद खट्टे हैं।

 

बता दें कि अदा शर्मा कमांडो सीरीज की तीसरी फिल्म में भी नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ विद्युत जामवाल साथ होंगे। ऐसी भी खबर है कि अदा जल्द ही हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी। ज‍िसके ल‍िए वो लुक टेस्‍ट दे रही हैं।

लुक टेस्‍ट के ल‍िए वह सब्‍जी बेचने वाले के रूप में नजर आई थीं। इन तस्वीरों में अदा काफी सांवली नजर आ रही थीं।

Web Title: Adah sharma recreates a horror scene video goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे