VIDEO: फेयर एंड लवली बुलाए जाने पर भड़की यामी गौतम, कहा सम्मान के साथ नाम लें

By वैशाली कुमारी | Published: September 3, 2021 12:11 PM2021-09-03T12:11:21+5:302021-09-03T13:02:07+5:30

यामी गौतम ने भले ही पहले फेयरनेस प्रोडक्ट्स को एंडोर्स किया हो, लेकिन वह आज इसके रेफरेंस के खिलाफ हैं। उन्होंने इस बात पर प्रतिक्रिया अपनी आने वाली फिल्म भूत पुलिस के लिए प्रमोशनल इवेंट में फोटोग्राफर ने उन्हें "फेयर एंड लवली" कहने पर दी।

Actress Yami Gautam lashes out at photographer for being called 'Fair and Lovely', video went viral | VIDEO: फेयर एंड लवली बुलाए जाने पर भड़की यामी गौतम, कहा सम्मान के साथ नाम लें

यामी गौतम

Next
Highlights यामी की अगली फिल्म भूत पुलिस 17 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली हैहॉरर-कॉमेडी में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडीज भी हैंयामी गौतम ने हाल ही में डायरेक्टर आदित्य धर से शादी कर ली है

बॉलीवुड अदाकारा यामी गौतम ने भले ही पहले फेयरनेस प्रोडक्ट्स को एंडोर्स किया हो, लेकिन वह आज इसके रेफरेंस के खिलाफ हैं। उन्होंने इस बात पर प्रतिक्रिया अपनी आने वाली फिल्म भूत पुलिस के लिए प्रमोशनल इवेंट में फोटोग्राफर ने उन्हें "फेयर एंड लवली" कहने पर दी। 

 यह घटना मुंबई में एक फोटो-ऑप के दौरान हुई। फ़ोटोग्राफ़रों में से एक ने यामी को कहा कि "फेयर एंड लवली यहाँ पर।" एक पूर्व फेयरनेस क्रीम ब्रांड के नाम का जिक्र करते हुए फोटोग्राफर ने ऐसा कहा। उसने कहा हो सकता है कि ब्रांड बाजार से वापस आ गया हो, लेकिन यामी ने इनकार करते हुए कहा, " अब एक बार और ना बोलना।" उन्होंने आगे कहा, "सम्मान के साथ कहो... ऐसे नाम नहीं।"

प्रचार कार्यक्रम के लिए, यामी गौतम ने कानों में पहनी जाने वाली पारंपरिक कश्मीरी चेन 'देजूर' के साथ एक मिस्र का लुक दिया।

 यामी की अगली फिल्म भूत पुलिस 17 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। इस हॉरर-कॉमेडी में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं।

बता दे कि यामी गौतम ने हाल ही में डायरेक्टर आदित्य धर से शादी कर ली है। यामी  में धर की फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में काम किया था।

Web Title: Actress Yami Gautam lashes out at photographer for being called 'Fair and Lovely', video went viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे