एअरपोर्ट पर बार-बार नकली पैर निकालकर दिखाने को लेकर अभिनेत्री ने पीएम से की शिकायत, सिंधिया ने मांगी माफी

By अनिल शर्मा | Published: October 22, 2021 04:05 PM2021-10-22T16:05:56+5:302021-10-22T16:27:44+5:30

अभिनेत्री और नृत्यांगना सुधा चंद्रन ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह कह रही हैं कि कैसे उन्हें हर बार एअरपोर्ट की सुरक्षा में नकली पैर हटाने के लिए कहा जाता है।

actress sudha chandran complains to PM for repeatedly showing fake legs at airport scindia apologizes | एअरपोर्ट पर बार-बार नकली पैर निकालकर दिखाने को लेकर अभिनेत्री ने पीएम से की शिकायत, सिंधिया ने मांगी माफी

एअरपोर्ट पर बार-बार नकली पैर निकालकर दिखाने को लेकर अभिनेत्री ने पीएम से की शिकायत, सिंधिया ने मांगी माफी

Highlightsवीडियो में सुधा कहती हैं कि एअरपोर्ट पर मौजूद अधिकारी उनके नकली पैर को निकालकर दिखाने के लिए कहते हैंसुधा ने कहा है कि दुर्भाग्यवश उन्हें ज्यादा दिक्कत मुंबई एअरपोर्ट पर आती है

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री सुधा चंद्रन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह पीएम मोदी से एअरपोर्ट पर हो रही असुविधा को लेकर शिकायत कर रही हैं। अभिनेत्री और नृत्यांगना सुधा चंद्रन ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह कह रही हैं कि कैसे उन्हें हर बार एअरपोर्ट की सुरक्षा में नकली पैर हटाने के लिए कहा जाता है। इसको लेकर सुधा ने पीएम से शिकायत करते हुए  उन्हें वरिष्ठ नागरिक कार्ड देने की अपील की ताकि उन्हें इससे न गुजरना पड़े।

वीडियो में सुधा कहती हैं कि केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के अधिकारी उन्हें नकली पैर निकालकर दिखाने के लिए बोलते हैं, वह भी तब जब विस्फोटक ट्रेस डिटेक्टर परीक्षण से होकर गुजरने का अनुरोध करती हैं। सुधा कहती हैं, यह एक बहुत ही व्यक्तिगत नोट है जो मैं अपने प्रिय प्रधानमंत्री श्रीमोदी जी को बताना चाहता हूं। यह केंद्र और राज्य सरकार से अपील है।

वीडियो में अभिनेत्री को कहते सुना जा सकता है- मैं सुधा चंद्रन हूं, एक अभिनेत्री और पेशे से नर्तकी, जिन्होंने एक नकली पैर के साथ नृत्य किया है और इतिहास रचा है और मेरे देश को मुझ पर बहुत गर्व है। लेकिन हर बार जब मैं अपनी पेशेवर यात्राओं पर जाती हूं, हर बार, मुझे हवाई अड्डे पर रोक दिया जाता है और जब मैं सुरक्षा में सीआईएसएफ अधिकारियों से अनुरोध करती हूं कि कृपया मेरे नकली पैर के लिए एक ईटीडी (विस्फोटक ट्रेस डिटेक्टर) करें, तो वे तब भी चाहते हैं कि मैं नकली पैर निकाल कर उन्हें दिखाऊं। क्या यह मानवीय रूप से संभव है, मोदी जी?” 

इस बाबत दैनिक भास्कर संग बातचीत में सुधा ने कहा, दुर्भाग्यवश मुझे ज्यादा दिक्कत मुंबई एअरपोर्ट पर आई है। देखिए, ये लड़ाई सिर्फ सुधा चंद्रन की नहीं हैं। मेरी कहानी तो लोग जानते हैं। मैं ये मुद्दा उन लोगों के लिए उठा रही हूं जो कि फिजिकली डिसेबल्ड हैं। मैं तो एक सेलिब्रिटी हूं, कभी-कभार मेरी बात मान भी लेंगे, लेकिन हर बार तो सेलिब्रिटी स्टेटस का इस्तेमाल करना सही बात नहीं है ना। मैं अपनी अचीवमेंट का फायदा कभी नहीं उठाना चाहती, यदि ऐसा कुछ करती हूं तो खुद को इंडियन कैसे कह पाऊंगी?"

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मांगी माफी

सुधा चंद्रन के मुताबिक उनका वीडियो वायरल होने के बाद सिविल एविएशन मिनिस्टर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस असुविधा को लेकर उनसे माफी मांगी। सुधा के मुताबिक सिंधिया के अलावा मामले में कुछ मंत्रियों ने उन्हें मदद करने की बात कही है। बकौल सुधा- "जैसे ही मेरा पोस्ट वायरल हुआ, मुझे ज्योतिरादित्य सिंधिया की तरफ से संदेश मिला कि वे इस घटना के लिए माफी चाहते हैं और वे पर्सनली इस मैटर को देख रहे हैं।

Web Title: actress sudha chandran complains to PM for repeatedly showing fake legs at airport scindia apologizes

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे