बच्चन परिवार के बाद अब ये बॉलीवुड एक्ट्रेस हुई कोरोना संक्रमित, कहा- मेरे लिए...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 13, 2020 06:21 AM2020-07-13T06:21:33+5:302020-07-13T06:21:33+5:30

अमिताभ बच्चन और अभिषेक मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं जबकि ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या को घर पर ही क्वॉरेंटीन करके रखा गया है। खबरों के मुताबिक फिलहाल सबकी हालत स्थिर है।

actress rachel white found covid 19 positive | बच्चन परिवार के बाद अब ये बॉलीवुड एक्ट्रेस हुई कोरोना संक्रमित, कहा- मेरे लिए...

बॉलीवुड एक्ट्रेस को हुआ कोरोना (इंस्टाग्राम फोटो)

Highlightsबॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैंएक्ट्रेस  रेचल व्हाइड भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं।


बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव निकली हैं। वहीं कसौटी जिंदगी के एक्टर पार्थ समथान भी कोरोना के चपेट में आए हैं।यानि वह कोरोना बड़े बड़े स्टार तक पहुंच गया है। वहीं, अब एक्ट्रेस  रेचल व्हाइड भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं।

इमरान हाशमी और कंगना रनौत की फिल्म 'उंगली' में नजर आ चुकीं अभिनेत्री रेचल व्हाइट ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करके जानकारी दी है कि वह भी कोरोना से पीड़ित हुई हैं। 


रेचल व्हाइट ने, 'लिखा मेरा कोरोना वायरस परीक्षण सकारात्मक आया है। फिलहाल मैं अपने घर पर ही क्वॉरेंटीन हूं। कृपया मेरे लिए दुआ करिए कि मैं जल्द से जल्द ठीक हो जाऊं।' हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े नामों में से एक बच्चन परिवार के भी चार सदस्यों को कोरोना वायरस से पीड़ित पाया गया है। 

पार्थ ने दी जानकारी

पार्थ ने सोशल मीडिया पर फैंस को बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं। उन्होंने ये भी बताया कि बीएमसी नियमित रूप से उनके संपर्क में है और डॉक्टरों के मार्गदर्शन के साथ वो सेल्फ क्वारंटाइन में हैं। इसके साथ ही एक्टर ने कहा कि वो उन सभी समर्थन के लिए उनके आभारी हैं। पार्थ ने उनके नजदीक आए लोगों से आग्रह किया कि वो अपना टेस्ट जरूर कराएं।

Read in English

Web Title: actress rachel white found covid 19 positive

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे