देश में लॉकडाउन के कारण नहीं मिली शराब तो एक्‍ट्रेस के बेटे ने खा ली नींद की गोलियां, अस्‍पताल में भर्ती

By अमित कुमार | Published: April 8, 2020 05:46 PM2020-04-08T17:46:50+5:302020-04-08T17:48:31+5:30

दवाइयों का ओवरडोस होने के कारण अचानक भूपति की तबीयत बिगड़ने लगी। शराब नहीं मिलने की वजह से परेशान होकर भूपति ने नींद की गोली खा ली थी।

actress Manorama son serious in hospital after trying alternative to liquor due to lockdown | देश में लॉकडाउन के कारण नहीं मिली शराब तो एक्‍ट्रेस के बेटे ने खा ली नींद की गोलियां, अस्‍पताल में भर्ती

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsतमिल सिनेमा की मशहूर एक्‍ट्रेस मनोरमा का देहांत हार्ट अटैक से साल 2015 में हो गया था। वह तलाकशुदा थी और अपने बेटे के साथ चेन्नई में रहा करती थी।

देश में लॉकडाउन जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया है, जिसका आखिरी दिन 14 अप्रैल है। हालांकि, लगातार कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लॉकडाउन के डेट को और आगे बढ़ाया जा सकता है। लॉकडाउन की वजह से आम आदमी से लेकर सेलिब्रेटी तक को थोड़ी-बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। 

तमिल सिनेमा की जानीमानी दिवंगत एक्‍टर मनोरमा के बेटे भूपति ने लॉकडाउन के दौरान कुछ ऐसा किया कि वह चर्चा में आ गए। टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, 'मनोरमा के बेटे भूपति को शराब की लत है। वह रोजोना शराब पीते थे, लेकिन लॉकडाउन के कारण पिछले कुछ दिनों से उन्हें शराब नहीं मिल पा रही थी। ऐसे में परेशान होकर उसने नींद की गोलियां खा लीं। 

नींद की गोलियां खाने के बाद भूपति की तबीयत बिगड़ने लगी। जिसके बाद घरवालों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। अब चेन्नई के अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। बता दें कि तमिल सिनेमा की मशहूर एक्‍ट्रेस मनोरमा का देहांत हार्ट अटैक से साल 2015 में हो गया था। वह तलाकशुदा थी और अपने बेटे के साथ चेन्नई में रहा करती थी।

Web Title: actress Manorama son serious in hospital after trying alternative to liquor due to lockdown

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे